Thu. Jan 21st, 2021

अक्षरा सिंह का नया गाना हुआ रिलीज़, इस नए गाने ने मचा दी शोर

भोजपुरी सिनेमा की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का नया गाना ‘हमार जिया पिया पिया’ रिलीज़ हो गया है। इस गाने में अक्षरा काफी सुन्दर नज़र आ रही हैं। हमेशा से ही अक्षरा अपनी खूबसूरती और अदाकारी से जाने कितनो का दिल जीत लेती हैं। अक्षरा सिंह एक कामयाब एक्ट्रेस के साथ ही साथ एक अच्छी सिंगर भी हैं। हर फिल्म और गाने में ये बेहद खूबसूरत और हॉट लगती हैं और अपनी अदाओं से अपने फैंस को अपना दीवाना बना लेती हैं। आज कल तो अक्षरा लगातार अपने काम को लेकर चर्चे में हैं। हर कोई पवन सिंह और अक्षरा की चल रही लड़ाई के बारे में जनता है। ऐसे में यूट्यूब पर दोनों के गाने बहुत सुने जाते हैं। दोनों ही आए दिन नए-नए गाने ला रहे हैं और फिल्में कर रहे हैं।

अक्षरा सिंह का नया गाना- हमार जिया पिया पिया

पवन सिंह और अक्षरा आये दिन दोनों ही नए गांव की भरमार ला रहे हैं। ऐसे में अक्षरा सिंह का एक भोजपुरी सॉन्ग हमार जिया पिया पिया एक दिन पहले ही लॉन्च हुआ है। इस खूबसूरत सॉन्ग को पमेला जैन ने गाया है। इसके बोल प्यारे लाल यादव और इसका म्यूजिक धनंजय मिश्रा ने कंपोज किया है। अक्षरा सिंह इसमें अपने पिया के आने का इंतजार कर रही हैं और अपनी सहेलियों के साथ नाचती हुईं नजर आ रही हैं। इस गाने में वो काफी सुन्दर और हॉट नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें- शिक्षा विभाग का अहम फैसला: अनट्रेंड शिक्षकों की सरकारी स्कूल में सेवा समाप्त

फिल्म लव मैरिज का ये बेहतरीन गाना

यह नया गाना उनकी आनेवाली फिल्म लव मैरिज का है। अक्षरा सिंह इस फिल्म में लीड रोल में है और उनके अपॉजिट एक्टर अमरिश सिंह है। इसके अलावा फिल्म में अवधेश मिश्रा, अयाज खान सहित कई बड़े कलाकार लीड रोल में है। फिल्म कि रिलीज डेट फाइनल नहीं हुई है। दोनों ही फिल्म में काफी खूबसूरत लग रही हैं। गाना सुनने के बाद ऐसा लग रहा है कि इनके फैंस को फिल्म काफी पसंद आने वाली है।

बिहार की राजनीति, मनोरंजन, जीवनशैली, खेल इत्यादि से जुड़ी ख़बरें अब सिर्फ बिहार एक्सप्रेस पर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बिहार एक्सप्रेस ताज़ा ख़बरें