Tue. Dec 1st, 2020

खेसारी का नया होली सॉन्ग, ये सॉन्ग सोशल मीडिया पर तेजी से मचा रहा धमाल

खेसारी का नया होली सॉन्ग

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी का नया होली सॉन्ग इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में बना हुआ है। खेसारी लाल यादव का कोई भी गाना हो वो दर्शकों के बीच छा ही जाता है। ये एक ऐसे सुपरस्टार हैं जो एक्टिंग के साथ ही साथ काफी बेहतरीन गाना भी गाते हैं। इनके आये दिन नए गाने आते रहते हैं और ऐसे ही दर्शकों के बीच धमाल मचा देते हैं। खेसारी लाल यादव बहुत ही अच्छा गाना गाते हैं और अपनी फिल्मों और अल्बमों के ज्यादातर गाने इन्होंने खुद ही गाये हैं। इस गाने ने रिलीज़ होते ही तहलका मचा दिया है।

 

 

तहलका मचा रहा खेसारी का नया होली सॉन्ग

इस बेहतरीन गाने का नाम ‘माजा डबल पिचकारी के’ है। इस गाने को खुद खेसारी लाल यादव ने गया है और उनका साथ खूशबू तिवारी ने गाया है। इस भोजपुरी होली गीत के बोल अजित हलचल ने लिखे हैं और संगीत रोशन हेगड़े ने दिया है। खेसारी लाल का यह भोजपुरी गाना दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। दर्शक हमेशा ही इनके गाने और फिल्मों को पसंद करते हैं। ख़ास बात ये की इस गाने में खेसारी के साथ काजल राघवानी नजर आ रही हैं। काजल राघवानी जब भी खेसारी के साथ नजर आती हैं तो गाना हिट हो ही जाता है। इस गाने को यूट्यूब पर अब तक हजारो लोगो ने देख लिया है।

 

Image result for खेसारी का नया होली सॉन्ग

 

यह भी पढ़ें- बिहार में बन रहे इन ईको फ्रेंडली बैग्स की धूम मुंबई ही नहीं इजरायल में भी

रंगों का त्यौहार होली अब नजदीक आ रहा है। भोजपुरी कलाकार हर ख़ास त्यौहार पर ढेरों गाना ले के आता है जो दर्शकों को काफी पसंद आता है। किसी भी पार्टी, शादी या होली जैसे त्यौहार में अक्सर लोग भोजपुरी गाने ही सुनते हैं। आज भोजपुरी गाने किसी बॉलीवुड गाने से कम नहीं है। अब तो धीरे-धीरे कई होली सॉन्ग रिलीज़ होंगे और जल्द ही सुनने को मिलेंगे। खेसारी लाल यादव एक ऐसे एक्टर हैं जो हर पर्व पर ढेरों गाने दर्शकों के बीच ले के आते हैं और यही कारण है जो दर्शकों से उन्हें इतना प्यार मिलता है।

देखिए वीडियो-

https://www.youtube.com/watch?v=5Y1xJJBrRlc 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *