Thu. Jan 21st, 2021

खेसारी का नया छठ गीत हुआ लॉन्च, जानिए गाने की ख़ास बात

भोजपुरी सिनेमा के जाने-माने एक्टर और सिंगर खेसारी का नया छठ गीत लॉन्च हो गया है। खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा के पॉपुलर और फेमस एक्टर्स में से एक हैं। खेसारी ने बिगबॉस 13 के घर में बड़ी ही शानदार एंट्री मारी थी। शो होस्ट कर रहें बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने उन्हें एकदम दबंग स्टाइल में इंट्रोडस करवाया था। खेसारी लाल यादव बिग बॉस के घर में एंट्री लेने के साथ-साथ अपने छठ पूजा के गीतों को लेकर भी काफी चर्चा में हैं। वह अब तक कई छठ गीत लेकर आ चुके हैं और पूरे भोजपुरिया जवार को छठी मईया की भक्ति के रंग में रांगे हुए हैं।

खेसारी का नया छठ गीत ‘सुरज देव के रथवा’

खेसारी लाल यादव एक बहुत ही अच्छे एक्टर के साथ-साथ एक अच्छे सिंगर भी हैं। हमेशा ही उनके गाने यूट्यूब पर धमाल मचाते हैं। हमेशा ही उनके गाने सोशल मीडिया पर ट्रेंड में रहते हैं। आज उनका नया छठ गीत लॉन्च हुआ है। इस छठ गीत का नाम सुरज देव के रथवा है। इस छठ गीत को कुछ ही घंटो में हजारों बार देखा जा चुका है। इस गीत के बोल प्यारे लाल कवि ने लिखा है जबकि म्यूजिक लोर्ड जी ने कंपोज किया है। यह एक बहुत ही सुन्दर गीत है।

 

यह भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर में युवक की हत्या, प्रेम प्रसंग की जताई जा रही है आशंका

गाने में ये है ख़ास बात

सुरज देव के रथवा सॉन्ग के जरिए खेसारी लाल यादव छठ पूजा में अर्घ्य के दौरान की स्थिति बता रहे हैं। वह कहते हैं कि ठंड के मौसम में शीत लहर चल रही है और महिलाएं सूर्य देवता के उगने का इंतजार कर रही हैं। वह कहते हैं कि ऐसी स्थिति में सूरज देवता का रथ कहीं बादलों में फंस गया है। गाने में उन्होंने छठ महापर्व को पूरी तरह से दर्शाया है और इसमें होने वाली पारम्परिक विशेषताओं को बताया है। खेसारी हमेशा ही कुछ नया और बेहतर करते हैं। इनके गीत इनके फैंस के साथ ही साथ हर किसी को बेहद पसंद आते हैं।

बिहार की राजनीति, मनोरंजन, जीवनशैली, खेल इत्यादि से जुड़ी ख़बरें अब सिर्फ बिहार एक्सप्रेस पर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बिहार एक्सप्रेस ताज़ा ख़बरें