Fri. Oct 30th, 2020

भतीजे ने की चाचा की हत्या, कद्दू को लेकर छिड़ा था विवाद

बिहार के वैशाली में एक भतीजे ने की चाचा की हत्या । कद्दू काटने को लेकर विवाद में भतीजे से अपने चाचा को ही चाकू से काटकर मार डाला। यह घटना बेलसर सहायक थाना क्षेत्र के मुजापकडी गांव की है। मृतक 45 वर्षीय मोहम्मद शाहिद मुजापकड़ी गांव निवासी मो. शकूर का बेटा था। मोहम्मद शहीद ने अपने खेत में कद्दू लगा रखा था। उसके खेत से हर रोज कद्दू चोरी हो रहे थे, जिसके कारण वह काफी परेशान था। रविवार की देर शाम उसने रंगे हाथों अपने भतीजे को खेत से कद्दू चुराते पकड़ लिया। इसके बाद चाचा भतीजे में जमकर विवाद होने लगा। विवाद बढ़ता देख आसपास के लोगों ने रोकने की कोशिश करी, लेकिन बहस नहीं रोकी और कुछ देर में भतीजे मो. सलाम ने कद्दू काटने के लिए लाए चाकू को चाचा के पेट में भोंक दिया, जिससे मोहम्मद शाहिद की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

भतीजे ने की चाचा की हत्या, पिता ने भी दिया साथ

इस घटना में आरोपित भतीजे के पिता ने भी अपने बेटा का साथ दिया। घटना को अंजाम देने के बाद भतीजा और उसके आरोपित पिता दोनों ही घटनास्थल से फरार हो गए। इस मामले की सूचने मिलते ही बेलसर ओपी की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को सदर अस्पताल हाजीपुर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दोनों आरोपित फरार हो गए हैं।

 

 

यह भी पढ़ें- दो महीने तक किया नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म, बच्चा होने पर पंचायत ने कहा ये

मृतक के परिवार वालों ने शिकायत दरक करवाई है और भतीजे और उसके पिता के खिलाफ बयान दिया है। परिजनों ने बताया कि मोहम्मद शहीद ने भतीजे मोहम्मद सलाम को कद्दू चोरी करते पकड़ लिया था। उसके बाद दोनों के बीच छिड़ी जंग में सलाम के पिता अनीस ने अपने लड़के का साथ दिया और मो. शाहिद के साथ मारपीट की। घटना के बाद वहां ग्रामीण जुट गए। मृतक की पत्नी शहनाज बेगम का रो-रोकर बुरा हाल है। बेलसर ओपी अध्यक्ष ने बताया कि मृतक के बड़े बेटे सद्दाम ने अपने चचेरे भाई एवं चाचा के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस आरोपितों की खोज कर रही है।

बिहार की राजनीति, मनोरंजन, जीवनशैली, खेल इत्यादि से जुड़ी ख़बरें अब सिर्फ बिहार एक्सप्रेस पर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *