Thu. Jan 21st, 2021

इस भोजपुरी एक्ट्रेस का घरेलू हिंसा मामला जानकर आपके रौंगटे खड़े हो जायेंगे

भोजपुरी एक्ट्रेस घरेलू हिंसा

भोजपुरी एक्ट्रेस का घरेलू हिंसा मामला : भोजपुरी इंडस्ट्री की भी बॉलीवुड इंडस्ट्री की तरह अपनी पहचान बन चुकी है. यहाँ भी एक्टर्स की प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर खबरें उड़ती रहती है ऐसे में कुछ विवादित बातें भी सामने आ ही जाती है. बीतें दिनों आपने अक्षरा सिंह और पवन सिंह के ब्रेअकप और फिर मामले का पुलिस तक जाने की बात सुनी ही होगी. अब एक और भोजपुरी एक्ट्रेस का घरेलू हिंसा का मामला सामने आया है जिसे जानकर आपके रौंगटे खड़े हो जायेंगे.

मॉडलिंग के बाद भोजपुरी फिल्मो में नाम बनाने वाली एक्ट्रेस नेहा बंसल ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने पति द्वारा किये घरेलू हिंसा की दर्दनाक बात बताई है . नेहा बंसल ने रट हुए वीडियो में कहा है कि उनका पति उनकी प्रॉपर्टी हड़प चुका है साथ ही और पैसो के लिए अपने ससुराल वालो के साथ मिलकर उनकी प्रताड़ना कर रहा है.

एक्ट्रेस ने रोते हुए अपनी आपबीती सुनाई है और पुलिस पर भी सहयोग न करने का आरोप लगाया है. यह वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है. नेहा के अनुसार उनके माता-पिता अब इस दुनिया में नहीं है. इस वीडियो में उन्होंने लोगों से मदद की गुहार लगाई है और आगाह किया है कि मदद न मिलने पर वह आत्महत्या करने को मजबूर हो जाएँगी.

 

पटना में गरजी बंदूकें, मारा गया सिटी इलाके का कुख्यात अपराधी

भोजपुरी एक्ट्रेस का घरेलू हिंसा मामला : हैरान कर देने वाले बात ……..

हैरान कर देने वाले बात तो इसके बात घटी जब नेहा बंसल ने अपना यह वीडियो अपन सोशल मीडिया अकाउंट से डिलीट कर दिया है जिसके बाद. बता दें कि उनका पति एक अमेरिकी नागरिक है और उनकी शादी 29 मार्च 2019 को हुई थी और शादी के कुछ महीनो बाद ही उनका उत्पीड़न शुरू हो गया था. यह वीडियो डिलीट क्यों किया गया है इस पर नेहा की ओर से कोई भी बात सामने नहीं है. क्या उन्होंने दबाव में ऐसा किया या फिर मामला कुछ ओर ही है ? यह सवाल तो बने हुए हैं.

आज के दौर में ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़े लोगों की लाइफ में ऐसी बातें देखने को मिल ही जाती है जिससे इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि घरो के बंद दरवाज़ों में दूसरे घरो से आई बेटियों को कैसी दर्द की सिसकियाँ लेनी पड़ती होंगी .

 

यह खबरें भी ज़रूर पढ़ें : –

अररिया मर्डर वायरल वीडियो मामला : इंसानियत अब शर्मसार होना भी बंद कर चुकी है 

नहीं मानी पति की गंदी बात,तो पत्नी को दे दिया तीन तलाक,पढ़े पूरी खबर

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बिहार एक्सप्रेस ताज़ा ख़बरें