Sat. Oct 24th, 2020

कलेक्ट्रिएट कैम्पस में ही शराब पी रहा था कर्मचारी , पुलिस ने मौके से तीन को पकड़ा

कलेक्ट्रिएट कैम्पस में ही शराब पी रहा था कर्मचारी , पुलिस ने मौके से तीन को पकड़ा
कलेक्ट्रिएट कैम्पस में शराब : समाहरणालय में नगर थाना पुलिस ने तीन लोगों को शराब पीते हुए गिरफ्तार किया है, जबकि मौके से डेढ़ लीटर महुआ शराब भी जब्त किया है।बिहार एक्सप्रेस को मिली जानकारी के अनुसार नगर थाना पुलिस को गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि हाई सिक्योरिटी जोन समाहरणालय के अंदर जनरेटर परिसर में कुछ लोग शराब का सेवन कर रहे हैं। उसी सूचना के आधार पर पुलिस जब रेड करने पहुंची तभी शराब के साथ तीनों को गिरफ्तार कर थाने लाया गया। जहां ब्रेथ अनालिसर से शराब पीने की पुष्टि हुई।

कलेक्ट्रिएट कैम्पस में शराब : हुई गिरफ्तारी

इसमें जनरेटर ऑपरेटर प्रदीप सिंह के साथ धनंजय और दीपू नामक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया। गिरफ्तार लोगों मे दीपू कुमार समाहरणालय कर्मी है और जिला नजारत शाखा में कार्यरत है। सभी को आज न्यायालय में पेश कर जेल भेजा जा रहा है। जिले के सबसे हाई सिक्योरिटी जोन में शराब का मिलना एवं परिसर में बैठकर समाहरणालयकर्मी समेत अन्य के द्वारा उसका सेवन करना अपने आप में बहुत बड़ा सवाल खड़ा कर रहा है। आखिर किस परिस्थिति में शराब वहां पहुंची।

शराब मुहैया कराने वाले सोर्स पर कार्रवाई क्यों नहीं :

बहरहाल, शासन के तमाम दावों के बीच सरकार के कर्मी भी शराबबंदी कानून का मखौल उड़ाते हुए अक्सर दिखते हैं। ऐसे में सवाल यही है कि आखिर शराब मुहैया कराने वाले सोर्स पर कार्रवाई क्यों नहीं की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *