Wed. Jan 19th, 2022

कटिहार में कांग्रेस स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू बोले- मुस्लिमों के वोट से निपट जाएंगे मोदी

नवजोत सिंह सिद्धू

कटिहार में नवजोत सिंह सिद्धू  ने कांग्रेस प्रत्याशी तारिक अनवर के समर्थन में सभा की और कहा- ‘वे आए थे गंगा के लाल बनके और जाएंगे राफेल के दलाल बनके।’

सिद्धू ने दिया एक विवादित बयान

कांग्रेस के स्टार प्रचारक और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने बिहार के कटिहार में एक सभा को संबोधित करते हुए विवादित बयान दिया। उनके अनुसार मुस्लिम अगर इकट्ठे होकर वोट डाले तो मोदी निपट जाएंगे। उन्होंने ने आरोप लगाया कि भाजपा ओवैसी जैसे लोगों को यहां लाकर मुस्लिमों का वोट बांट रही है।

तारिक के लिए वोट मांगने के लिए किया मुस्लिमों को टारगेट

उनके अनुसार अल्पसंख्यक होकर भी कटिहार में मुसलमान बहुसंख्यक हैं। मुस्लिम एकजुट होकर तारिक को वोट देंगे तो तारिक को कोई नहीं हरा सकता है। मंगलवार को बारसोई में कांग्रेस प्रत्याशी तारिक अनवर के पक्ष में चुनाव प्रचार में संबोधित चुनाव सभा में यह बातें कहीं।

गंगा का लाल बना राफेल का दलाल

सिद्धू ने राफेल डील और गंगा सफाई अभियान को लेकर मोदी सरकार पर बोले कटु वचन। वह अपने दिल की बात ज़ुबान पर कुछ शायराना अंदाज़ में लाए, ‘कि वो आए थे गंगा के लाल बनके और जाएंगे राफेल के दलाल बनके।’ वह कहते है कि कांग्रेस सरकार ने 500 करोड़ रुपए में एक राफेल का सौदा किया था। लेकिन मोदी ने अंबानी को फायदा पहुंचाने के लिए 1500 करोड़ में सौदा किया।

सिद्धू ने धर्म के आधार पर वोट देने की अपील की है

उन्होंने मुस्लिम धर्म के लोगों से एकजुट होकर महागठबंधन के प्रत्याशी के पक्ष में वोट डालने की आपील की है। और कहा कि छक्का मारो और मोदी को यहां बाउंड्री से पार कर दो। वह जनता से बोले ‘मैं आप सभी को चेतावनी देने आया हूं, मुस्लिम भाइयों आपकी आबादी 54 प्रतिशत है। आप जितने भी मुसलमान भाई हो, मेरी पगड़ी हो। आप पंजाब में काम करने जाते हैं और वहां आपसे इज्जत से पेशाया जाता है। आपको पंजाब में कोई दिक्कत हो तो मैं वहां का मंत्री हूं। आप मुझे वहां खड़ा पाएंगे।’

प्रधानमंत्री मोदी को झूटा साबित किया

कांग्रेस नेता ने पीएम मोदी को सबसे झूठा प्रधानमंत्री कहा। उनके अनुसार मोदीजी ने तो कई वादे किए लेकिन एक भी वादा पूरा नहीं किया। न किसानों को फसल का दाम मिला न बेरोजगारों को काम मिला। अगर किसी का विकास हुआ है तो सिर्फ अंबानी और अडानी का।

यह भी ज़रूर पढ़ें : –

लोकसभा चुनाव 2019: दूसरे चरण का मतदान 18 को,आज शाम से थम जायगा चुनाव प्रचार का शोर

लोकसभा चुनाव 2019: बीजपी प्रदेश अध्यक्ष ने भगवान राम से की रामविलास पासवान की तुलना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बिहार एक्सप्रेस ताज़ा ख़बरें