Mon. Oct 18th, 2021

ससुराल वालों ने दामाद की गला रेतकर की हत्या, शव को फेंका

ससुराल वालों ने दामाद की गला रेतकर की हत्या, शव को फेंका
गला रेतकर की हत्या : बिहार के नालंदा जिले में एक हत्या का मामला सामने आया है। यहां के कतरीसराय थाना क्षेत्र के बरिठ गांव में शनिवार देर रात ससुराल आए एक शख्स की ससुराल वालों ने गला रेतकर कर हत्या कर दी और शव को जलकुंभी भरे पानी में फेंक दिया। इसके बाद ससुराल वाले मौके से फरार हो गए। आप को बताते चले की इस समय बिहार में हत्या और वहाँ की राजनीति दोनो अपने चरम पर है। वहा लगातार हत्या हो रहा है लेकिन उसे कोई रोक नही पा रहा बल्कि प्रशासन तो एकदम ढीली पड़ी हुई है।ऐसा लगता है की जैसे प्रशासन को कुछ समझ नही आ रहा हो या फिर वो मान चुके है की उनसे कुछ संभलने वाला नही है।

गला रेतकर की हत्या : कैसे हुई हत्या :

बिहार एक्सप्रेस को मिली मिली जानकारी के मुताबिक, शेखपुरा जिले के शेखोपुरसराय थाना क्षेत्र के पांची गांव निवासी वीरू कुमार अपने ससुराल गया था जो नालंदा जिले के कतरीसराय थाना क्षेत्र के बरिठ गांव में पड़ता है। यहां पहुंचने के बाद ससुराल वालों ने उसे पकड़ लिया और गला रेत कर हत्या कर दी। इस घण्टा के बाद इलाके के लोग डरे सहमे से है। लोगो को कुछ समझ नही आ रहा की आखिर ये हुआ क्या अचानक से।

पुलिस ने जांच शुरू किया :

इधर घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ भेज दिया। पुलिस ने मामले की गंभीरता से जांच शुरू कर दी है। बताया यह भी जा रहा है कि ससुराल वालों ने युवक की नाखुन उखाड़ कर पहले यातना भी दी थी। फिलहाल घटना किस कारण से हुई है, यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। युवक कि शादी दो साल पहले ही हुई थी। मतलब साफ है की युवक को तड़पा-तड़पा के मारा गया। अभी तक ये साफ नही हो पाया है कि आखिर क्यों युवक को इतनी बेरहमी से मारा गया। पुलिस अपने जांच में ये सारी बातों का पता लगाए गी जिस से पता चल सके की आखिर क्यों उसे मार दिया गया।
आगे की खबरें भी जरूर पढ़ें….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बिहार एक्सप्रेस ताज़ा ख़बरें