Mon. Dec 9th, 2019

कार्तिक पूर्णिमा : स्नान के दौरान डूबने से 3 बच्चियों समेत 7 की मौत

कार्तिक पूर्णिमा : स्नान के दौरान डूबने से 3 बच्चियों समेत 7 की मौत
कार्तिक पूर्णिमा : कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर नदियों और तालाबों में स्नान के लिए श्रद्धालुओं की बड़ी भीड़ उमड़ पड़ी है, लेकिन इस दौरान कई जगहों से हादसों की भी खबरें सामने आ रही हैं। स्नान करने के दौरान डूबने से बिहार में 7 लोगों की मौत हो गई है। नालंदा और नवादा में 3-3 और बाढ़ में एक शख्‍स की मौत हुई है। मरने वालों में तीन बच्चियां भी हैं।पहली घटना नालंदा जिले के गिरियक थाना क्षेत्र के घोसरवा गांव में हुई। यहां कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर स्नान करने के दौरान तीन बच्ची सकरी नदी में डूब गई। तीनों बच्चियों का शव निकाला जा चुका है।

दोनो बच्चियों की हुई मौत :

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि आज सुबह कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर तीनों बच्चियां स्नान करने सकरी नदी गई थीं। इसी दौरान तीनों अचानक गहरे पानी में चली गईं, जिसके बाद वह बाहर नहीं निकल पाईं। मृतक बच्चियों की पहचान घोसरवा गांव के ही अजय सिंह के पुत्री सोनम और अंशु कुमारी तथा दीपू सिंह के पुत्री प्रीति कुमारी के रूप में की गई है।

कार्तिक पूर्णिमा : नवादा में भी डूबने से मौत :

दूसरी तरफ, नवादा के सेखोदेवरा स्थित सूर्य मंदिर तालाब में कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर नहाने गई दो युवती की मौत हो गई। उनको बचाने के क्रम में सोखोदेवरा जेपीएन स्पोर्टिंग क्लब के अध्यक्ष अविनाश कुमार उर्फ राकेश सिंह की भी डूबकर दर्दनाक मौत हो गई।मृतक अविनाश जमुई जिले के अलीगंज प्रखंड में शिक्षक पद पर कार्यरत थे। मृत युवतियां सेखोदेवरा गांव की हैं। अनुराधा कुमारी पिता-हरदेव महतो 18 वर्ष, शिल्पी कुमारी, पिता-बाल्मीकि साव, 18 वर्ष के रूप में दोनों युवतियों की पहचान हुई है। जबकि पटना जिले के बाढ़ से भी एक मौत की खबर है।
ये खबरें भी पढ़ें-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *