Mon. Feb 17th, 2020

तेजस्वी का नीतीश पर निशाना, पूछा – मूंछ और तोंद वाले अंकल कहां छिपा दिए?

तेजस्वी का नीतीश पर निशाना , पूछा - मूंछ और तोंद वाले अंकल कहां छिपा दिए?
नीतीश पर निशाना : बिहार के बहुचर्चित मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामले में दिल्ली की साकेत कोर्ट ने सोमवार को फैसला सुना दिया। मामले में कोर्ट ने अहम फैसला सुनाते हुए एनजीओ संचालक ब्रजेश ठाकुर समेत 19 लोगों को दोषी करार दिया है। वहींं, फैसले के बाद बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है।

तेजस्वी यादव ने किया ट्वीट : नीतीश पर निशाना

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा,  ”आखिरकार नीतीश कुमार के परम शिष्य ब्रजेश ठाकुर को मुजफ्फरपुर बालिका गृह बलात्कार कांड में दोषी पाया गया। लेकिन वो मूंछ और पेट-तोंद वाले अंकल कहां छुपा दिए गए? फिर तत्कालीन मंत्री मंजू वर्मा को क्यों बर्खास्त किया गया था? बाकी एनजीओ संचालकों का क्या हुआ? नीतीश जी जवाब दें।”

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामला :

आप को बता दें कि मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामले में 40 नाबालिग बच्चियों और लड़कियों से रेप और यौन शोषण होने की बात सामने आई थी। इस मामले में आरोप है कि जिस शेल्टर होम में बच्चियों के साथ रेप हुआ था, वो ब्रजेश ठाकुर का है। इस मामले में ब्रजेश ठाकुर के अलावा शेल्टर होम के कर्मचारी और बिहार सरकार के समाज कल्याण विभाग के अधिकारी भी आरोपी हैं। मामला सुर्खियों में आने के बाद सुप्रीम कोर्ट ने इसे बिहार से दिल्ली ट्रांसफर कर दिया था, जिसके बाद साकेत कोर्ट में इसकी सुनवाई चल रही है। कोर्ट ने 20 मार्च, 2018 को मामले में आरोप तय किए थे। आरोपियों में आठ महिलाएं और 12 पुरुष शामिल हैं। कोर्ट ने ब्रजेश ठाकुर समेत 21 आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो, रेप, आपराधिक साजिश और अन्य धाराओं के तहत आरोप तय किए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *