Sun. Sep 19th, 2021

किन्नर गुरु की हत्या- जानिए कैसे अपराधियों ने दिया पूरी घटना को अंजाम

किन्नर गुरु की हत्या

भागलपुर के सदर थाना क्षेत्र के सनोली चौक पर मंगलवार की सुबह अपराधियों ने एक किन्नेर गुरु की हत्या कर दी। किन्नर गुरु मुस्कान किन्नर को अपराधियों ने गोली मारकर इस पूरी घटना को अंजाम दिया है। किन्नेर की हत्या के बाढ़ से पुरे क्षेत्र में तनाव है। घटना को लेकर पूरे क्षेत्र के किन्नर समुदाय में सनसनी फैली हुई है। सुरक्षा को लेकर काफी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। किन्‍नर की हत्‍या के बाद लोग तरह तरह की चर्चे कर रहे हैं। किन्नर की हत्या करना या होना कोई मामूली बात नहीं है। पुरे किन्नर समुदाय में मातम छाया है।

किन्नर समुदाय के किन्नर गुरु की हत्या

प्राप्त जानकारी के अनुसर किन्नर की चार सदस्यीय टीम है जो कि अपने घर खुश्क़िबाग चौहान टोला से बधाई नाचने के लिए गुलाबबाग जा रहे थे। सनोली चौक पर टेम्पू से उतारकर जब पैदल जाने लगे तभी उस बीच घात लगाकर खड़े बाइक सवार अपराधियों ने मुस्कान किन्नर के सिर में गोली मार दी और वहां से फ़ौरन फरार हो गयें। अपराधियों ने अपने मुँह में नकाब लगा रखा था। उनके पीछे रही टीम के सदस्य जब तक आगे बढ़े तब तक वो खून से लतपथ रोड पर गिर पड़ी। उसके बाढ़ जल्दी-जल्दी में उसे सदर अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

 

यह भी पढ़ें- बिहार में प्रदूषित हवा का असर : प्रदेश में जीवन प्रत्याशा 6.9 साल तक घटी !

घटना के बाढ़ उनके साथ में रहे काजल किन्नर ने बताया कि मुस्कान किन्नर उनकी गुरु हैं। वो मूलरूप से हरियाणा की रहने वाली है और अररिया में रहती है। वो यहाँ बधाई नाचने के लिए हमलोगों के पास आई थी। उन्होंने बताया की आज खुश्क़िबाग में दो जगह नाचने के बाद गुलाबबाग सनोली चौक स्थित मारवाड़ी के यहां बधाई नाचने जा रही थी इसी दौरान अपराधियों ने गोली मार दी। हत्या का कारण अभी पता नहीं चला है। किन्नर की हत्या करना एक पाप है। पुलिस अपराधियों की खोज कर रही है।

बिहार की राजनीति, मनोरंजन, जीवनशैली, खेल इत्यादि से जुड़ी ख़बरें अब सिर्फ बिहार एक्सप्रेस पर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बिहार एक्सप्रेस ताज़ा ख़बरें