Fri. Jul 10th, 2020

रिटायर्डकर्मी की हत्या, अपराधियों ने पहले दी थी धमकी फिर मारी गोली

रिटायर्डकर्मी की हत्या

बिहार के पीरबहोर थाना क्षेत्र के मुसल्लहपुर स्थित महावीर लेन में एक सचिवालय के रिटायर्डकर्मी की हत्या कर दी गयी है। यह घटना सोमवार को देर रात घटी है। रिटायर्ड कर्मी धीरेन्द्र कुमार की हत्या गोली मारकर की गयी है। इस मामले में पुलिस ने मृतक के बड़े भाई समेत आठ लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की है। मृतक के पिता ने पुलिस को बयान दिया है। पिता के बयान के बाद पुलिस ने बिजेन्द्रे कुमार और उनकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

गोली मारकर की सचिवालय रिटायर्डकर्मी की हत्या

जांचपड़ताल करते समय पुलिस को एक दूकान के सीसीटीवी कैमरे का फुटेज मिला है, जिसमें बाइक पर सवार कुल तीन अपराधी वारदात को अंजाम देते नजर आ रहे हैं। पुलिस का कहना है कि ये तीनों अपराधी पीरबहोर थाना क्षेत्र के ही रहने वाले हैं। इसमें से पुलिस ने एक को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है। पुलिस जमीन विवाद के साथ ही दूसरे बिंदु पर भी तफ्तीश कर रही है। पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार आरोपित से पूछताछ के बाद मामले का खुलासा कर लिया जाएगा। जल्द शेष अपराधियों को पकड़ लिया जायेगा।

 

Image result for रिटायर्डकर्मी की हत्या

 

मृतक के बेटे रविंद्र कुमार विश्वास ने पुलिस को बताया कि सोमवार की रात करीब आठ बजकर 45 मिनट पर वह घर पहुंचा। उसके कुछ देर बाद ही बाहर हल्ला होने लगा जिसे सुनकर वह घर से फ़ौरन निकला। तभी मोहल्ले के लोगों ने बताया कि तुम्हारे पिता को कुछ लोगों ने गोली मार दी है। यह सुनते ही वो चौंकक गया और रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

 

यह भी पढ़ें- बिहार का आदिवासी समाज, यहाँ शादी के जोड़े को मिलता है भगवान का दर्जा

 

शिवेन्द्र ने पुलिस को बताया कि बड़े चाचा बिजेंद्र कुमार एवं उनके बच्चे अरविंद तथा चंदन एवं अरविन्द की पत्नी प्रियंका के साथ गली के रास्ता को लेकर पहले से विवाद चल रहा था। आये दिन पिता जी और चाचा के बीच इस बात का झगड़ा होता रहता था। इस लड़ाई झगडे को लेकर ही एक हफ्ते पहले अरविन्द, सुजीत मेहता, जयंती देवी, सुजीत का मित्र सूरज साव, छोटू साव ने धीरेंद्र कुमार को जान से मारने की धमकी दी थी। पुलिस इन सभी को आरोपित बनाकर गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। जल्द ही पूरी जाँच कर ली जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *