Tue. Dec 7th, 2021

नशे में टल्ली हुआ पुलिसवाला , CM से लेकर SP तक को देख लेने की दी धमकी

नशे में टल्ली हुआ पुलिसवाला , CM से लेकर SP तक को देख लेने की दी धमकी
टल्ली हुआ पुलिसवाला : बिहार में जारी शराबबंदी का मजाक आम लोगों के साथ-साथ अब पुलिसवाले भी खुलेआम उड़ा रहे हैं। ताजा मामला मुंगेर का है जहां जेल में पदस्थापित पुलिसकर्मी ने शराब के नशे में धुत्त होकर सदर अस्पताल के पोस्टमार्टम हाउस के पास जमकर हंगामा किया। ये कोई पहली बार नही हुआ है कि कोई पुलिस वाला हंगामा किया हो शराब पी कर के,बल्कि इसके पहले भी कई बार सुनने को मिलता आया है।

नशे में सीएम तक को देख लेने की बात कही :

शराब के नशे में पुलिसकर्मी इस कदर टल्ली था कि उसने सीएम नीतीश कुमार, डीआईजी, एसपी लिपि सिंह और मीडिया को भी नहीं छोड़ा। पुलिस कर्मी के ड्रामे को देखने वहां लोगों की काफी भीड़ लग गई। घटना की जानकरी मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस मोके पर पहुंची और शराबी पुलिसकर्मी को अस्पताल में इलाज करवा कर कोतवाली थाना ले गई।
शराब के नशे में धुत्त पुलिस जवान का नाम विनय कुमार सिंह है।इस शराबी पुलिस का ड्रामा शहर में बीच सड़क पर काफी देर तक चलता रहा। आसपास के लोगों ने स्थानीय कोतवाली थाना को इसकी सूचना दी जिसके बाद पुलिस मोके पर पहुंची और शराबी पुलिसकर्मी को गाड़ी में जबर्दस्ती ठूंस कर थाने ले गई।
                                                                     झारखंड में नक्सलवाद अभी भी है बड़ी चुनौती

टल्ली हुआ पुलिसवाला : पुलिस ने किया गिरफ्तार

हेडक्वार्टर डीएसपी मोहम्मद शिब्ली नोमानी ने कहा कि जब पुलिस को जानकरी मिली तो शराब के नशे धुत्त जवान को गिरफ्तार कर लिया गया था। उन्होंने कहा की मद्य निषेध कानून के तहत मामला दर्ज कर विभागीय कार्रवाई की जायेगी। उन्होंने कहा बिहार में शराब बंदी के कड़े कानून है और इसको लेकर पुलिस द्वारा लगातार छापेमारी की जाती है और इस मामले में कई शराब कांडो को पुलिस द्वारा उदभेदन किया गया और इससे जुड़े कई लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।
यह भी पढ़ें-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बिहार एक्सप्रेस ताज़ा ख़बरें