Tue. Dec 7th, 2021

कांवरिया घायल: डिवाइडर से टकराकर पलटी बस, 24 से ज्यादा जख्मी

कांवरिया घायल: डिवाइडर से टकराकर पलटी बस, 24 से ज्यादा जख्मी
कांवरिया घायल:बिहार के मुंगेर में कांवरियों से भरी बस हादसे का शिकार हो गई।जिसमे किसी की जान जाने की खबर तो नही है लेकिन घायल की खबर है।बताया जा रहा है कि इसमें 24 से अधिक यात्री घायल हो गए।जानकारी के अनुसार 70 यात्रियों से भरी बस पहले रोड डिवाइडर से टकराई, इसके बाद ड्राइवर ने अपना संतुलन खो दिया और बस पलट गई।सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया।हालांकि इस दुर्घटना में किसी की मौत की सूचना नहीं है, लेकिन एक कांवरिये की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना सफियासराय ओपी थाना क्षेत्र के हेरू दियारा के पास की है।ऐसी घटना इस साल बहुत हो रही कांवरियों के साथ।

कइयों ने कूद के बचाई जान:-

बताया जाता है कि कांवरियों से भरी बस समस्तीपुर के विशनपुर दीहा गांव से सुल्तानगंज की ओर जा रही थी।तभी मुंगेर के सफियासराय ओपी थाना क्षेत्र के हेरू दियारा समीप शहीद स्मारक के पास डिवाइडर से टकराकर पलट गई।बस पर सवार प्रत्यक्षदर्शी यात्रियों ने बताया कि वे बस के छत पर सवार थे, जब बस पलटी तो बस के ऊपर बैठे कई कांवरिया कूद गए और जान बचाईकांवरियों ने बताया कि बस पलटने के बाद ग्रामीणों की मदद से कई घायल कांवरियों को बस से निकाला गया।बहरहाल घटना की जानकरी मिलते ही एएसपी हरि शंकर कुमार सहित कई थानाध्यक्ष घटना स्थल पर पहुंचे और कांवरियों की सुरक्षा को लेकर पुलिस बल की तैनाती कर दी है।बाकी जो घायल कांवरिया है उनका इलाज अभी चल रहा है,एक की हालत उसमें से गंभीर भी बताया जा रहा है।

कांवरिया घायल:घायलों के नाम:-

घायलों में धनंजय सिंह 40, गणेश सहनी, रामजी चौधरी, निर्मल कुमार, जानकी देवी, गणेश पासवान, निर्मला देवी, राजकुमार साह, ललिता देवी, भिखारी सहनी, प्रमोद चौधरी, ममता देवी, शंभू कुमार, शकुंती देवी, शिवजीत कुमार , प्रमिला देवी, नीतीश कुमार सहित कई अन्य शामिल हैं। जिनमे गणेश सहनी की स्थिति गंभीर है।लेकिन धीरे धीरे हालत में सुधार हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बिहार एक्सप्रेस ताज़ा ख़बरें