Wed. Nov 13th, 2019

लोजपा कार्यालय में मंच पर बार-बालाओं ने लगाए ठुमके , जानिए नेताओं ने क्या किया

लोजपा कार्यालय में मंच पर बार-बालाओं ने लगाए ठुमके , जानिए नेताओं ने क्या किया
बार-बालाओं ने लगाए ठुमके : बिहार  के जमुई से सांसद चिराग पासवान को लोजपा का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने पर मुंगेर जिला के तारापुर के लोजपा नेताओं ने जमकर खुशी मनाई। तारापुर थाना क्षेत्र के लोजपा कार्यालय में बने मंच पर मंगलवार की रात बार बालाओं के ठुमके लगे और उनके ठुमकों पर लोजपा नेताओं ने जमकर नोट उड़ाए। बार-बालाओं के डांस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सिर्फ वायरल ही नही हो रहा बल्कि लोग अलग-अलग तरह की बाते भी कर रहे है। जो जनता की सेवा का मौका मांगते फिरते है वो बालाओं से ऐसा काम कराते है। ये समाज के नजरिए से बिल्कुल भी सही नही है।

देर रात तक चलता रहा कार्यक्रम :

दरअसल सोमवार को दिल्ली में चिराग पासवान की ताजपोशी के बाद लोजपा कार्यकर्ताओं द्वारा जश्न मनाने के लिए सांस्कृति कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। लेकिन जैसे – जैसे रात परवान चढ़ती गई और लोजपा के बड़े नेता सांस्कृतिक कार्यक्रम को छोड़कर वहां से निकलने लगे। बड़े नेताओं के जाते ही सांस्कृति कार्यक्रम बार- बालाओं के ठुमको में बदल गया। जिसमें लोजपा नेताओं ने बार-बालाओं के ऊपर जमकर नोट उड़ाए और डांस का मजा लेने लगे। बल्कि कुछ लोग तो जगह से ही नाचना भी शुरू कर दिया था। यही वजह रहा की लोगो द्वारा तीखी प्रतिक्रिया मिल रही है जो कभी कोई नेता सुनना नही चाहेगा।

बार-बालाओं ने लगाए ठुमके : नेताओं ने उड़ाया नोट :

जिस वक्त ये सब हो रहा था किसी ने इसका वीडियो बना लिया जो अब मुंगेर सहित पूरे देश में वायरल हो रहा है।वीडियो में दिखाई देता है कि मंच पर कुछ बार-बालाएं डांस कर रही हैं। वहीं सामने कुर्सियों पर कुछ लोग बैठे हैं जो हंस-हंसकर बार-बालाओं के ऊपर नोट फेंक रहे हैं। जो की कोई और नही बल्कि वही नेता है जो बेटी बहनों की इज्जत की रखवाली का विश्वास दिला के सत्ता के शिखर पे पहुचते है।

यह खबरें भी ज़रूर पढ़ें : –

बिहार की मधुबनी पेंटिंग – मनीषा झा ने अपने हुनर से खड़े किए कई कलाकार

 

महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, दरिंदों ने परिजनों को बनाया बंधक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *