Tue. Dec 7th, 2021

कोचिंग संचालक को पीटा, लड़की ने लगाया था छेड़खनी का अरूप- वीडियो वायरल

कोचिंग संचालक को पीटा, लड़की ने लगाया था छेड़खनी का अरूप

बिहार के बेगूसराय में जिले के मुखिया ने लड़की के अरूप लगाने पर कोचिंग संचालक को पीटा है। कोचिंग संचालक पर लड़की के साथ छेड़खानी का अरूप लगा था। गांव की लड़कियों ने इस बात की शिकायत गांव के मुखिया से की थी। शिकायत सुनने के बाद शनिवार की दोपहर मुखिया ने अपने लोगों को भेजकर कोचिंग संचालक को पंचायत में बुलवाया और उसके बाद उसकी जमकर पिटाई कर दी। वहां मौजूद लोग यह सारा तमाशा देखते रहें, लेकिन किसी ने भी मामले को शांत करने की कोशिश नहीं की। मौजूदा लोगों ने उस पुरे तमाशे का वीडियो भी बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। यह मामला नामकोठी थाना क्षेत्र के चक मुजफ्फरा गांव का है।

गांव के मुखिया ने कोचिंग संचालक को पीटा

इस बात की सूचना पहले पुलिस को नहीं दी गयी थी। वीडियो वायरल होने के बाद इस संबंध में एसडीपीओ ने बताया कि कुंदन कुमार सिंह ने बताया कि वायरल वीडियो की सूचना हमें भी मिली है। मामले की भनक लगते ही एएसआई महेश प्रसाद सिंह ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की। कोचिंग संचालक प्रशांत कुमार से पुलिस ने फोन पर बात की है। लेकिन संचालक ने मुखिया के खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई। पुलिस इस मामले में खुद संज्ञान लेकर जांच में जुटी है।

 

 

यह भी पढ़ें- राजीव रंजन का बयान- कांग्रेस को अपने खुद के विधायकों को पर नहीं है भरोसा

हमारे समाज ये हो क्या रहा है? लड़कियां न बाहर न अंदर और न ही ज्ञान लेने वाली पवित्र जगह पर सुरक्षित हैं। आज के समय में जहाँ लड़का लड़की एक बराबर होने चाहिए वहीँ आज भी लड़कियों को इतनी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।  उनका घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है। किसी पर अब भरोसा करने लायक ही नहीं रह गया है। परिजनों को भी अब हर वक़त इसी बात की चिंता लगी रही थी की कहीं उनकी मासूम सी बेटी के साथ कोई ऊंच-नीच न हो जाये।

 

बिहार की राजनीति, मनोरंजन, जीवनशैली, खेल इत्यादि से जुड़ी ख़बरें अब सिर्फ बिहार एक्सप्रेस पर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बिहार एक्सप्रेस ताज़ा ख़बरें