Sun. Mar 29th, 2020

एमएस धोनी ने बहाया पसीना नेट्स पर, खेलेंगे होम टीम झारखंड के लिए

एमएस धोनी ने बहाया पसीना

एमएस धोनी ने बहाया पसीना: भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने अपनी धाराप्रवाह बल्लेबाजी से झारखंड के कोच राजीव कुमार को भी चौंका दिया है क्योंकि पिछले साल जुलाई में न्यूजीलैंड के खिलाफ 2019 विश्व कप के सेमीफाइनल में भारत के हारने के बाद से धोनी ने पहली बार अभ्यास  शुरू किया है।

राजीव कुमार ने कहा कि उन्हें बल्लेबाज से थोड़ी सरगर्मी की उम्मीद थी, लेकिन गेंद बल्ले के बीच से टकराती दिख रही है। कोच ने आगे कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग के 2020 संस्करण के लिए चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान की तैयारी शुरू हो गई है।

“मैं ईमानदार रहूंगा। मुझे लगा कि थोड़ी बहुत किरकिरी होगी क्योंकि धोनी ने काफी समय से ट्रेनिंग नहीं ली है। आखिरी बार जब हमने बात की थी, तो उन्होंने कहा था कि वह जनवरी में शुरू करेंगे और यहां आ जाएंगे।”

अंत्योदय एक्सप्रेस मधुबनी हादसा : ट्रेन के दो डिब्बे हुए डिरेल, कोई नुकसान नहीं

एमएस धोनी ने बहाया पसीना देश के लिए !

उनके शब्दों में और यह कोई आश्चर्य की बात नहीं थी कि वह झारखंड के किसी अन्य नियमित खिलाड़ी की तरह ही लोगों के साथहै न कि वह वहां से बाहर थे। यहां तक ​​कि उन्होंने बल्लेबाजी अभ्यास के माध्यम से जाने वाले खिलाड़ी की तरह ही थ्रो डाउन लिया।

उन्होंने कहा, “मैंने राष्ट्रीय टीम के साथ उनके साथ कोई बातचीत नहीं की और वह भारत की जर्सी फिर से दान कर रहे हैं। लेकिन, आईपीएल के अगले संस्करण के लिए उनकी तैयारी शुरू हो गई है और जबकि सीनियर टीम रणजी ट्रॉफी का खेल खेलने में व्यस्त रहेगी। कोच ने कहा, रविवार से धोनी रांची में होने तक प्रशिक्षण जारी रखेंगे।

बिहार के इस जिले में लावारिस कुत्तों का आतंक , 15 दिनों में 244 को काटा

यह पूछने पर कि क्या धोनी ने अभी तक प्रशिक्षित किए गए दो दिनों में क्या कुछ खास किया है, राजीव कुमार ने कहा कि पूर्व कप्तान ने गेंदबाजों के साथ बात करने में काफी समय बिताया।

उन्होंने कहा, “वह इस तरह के पेशेवर हैं और युवाओं, विशेषकर गेंदबाजों के साथ समय बिता रहे हैं। वह लाइन और लेंथ पर चर्चा कर रहे हैं कि उन्हें गेंदबाज़ी में कैसे निशाना बनाना चाहिए और विपक्षी बल्लेबाजों को नाकाम करने के तरीके चाहिए।

वह उतने ही मुखर रहे हैं जितनी उनके जैसे वरिष्ठ खिलाड़ी से, उम्मीद की जा सकती है।” ”कुमार ने कहा।,महेंद्र सिंह धोनी को एक बार हर कोई फैन भारत की नीली जर्सी में खेलते हुए देखना चाहता है।  उम्मीद है माही जल्द वापसी करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *