Sat. Nov 28th, 2020

छापेमारी करने पहुंचे थे थाना अध्यक्ष, अवैध शराब निर्माण करने वालों ने ……..

छापेमारी करने पहुंचे थे थाना अध्यक्ष, अवैध शराब निर्माण करने वालों ने ........
अवैध शराब निर्माण :  बिहार  में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। राज्य में पिछले तीन साल से ज्यादा समय से पूर्ण शराबबंदी लागू है। मगर चोरी-छिपे शराब बनाने का अवैध धंधा जारी है। मोतिहारी जिले में अवैध शराब निर्माण होने की जानकारी मिलने पर पतही थानाध्यक्ष विकास तिवारी छापेमारी के लिए पहुंचे तो उनपर अवैध शराब बनाने वालों ने हमला बोल दिया। इस हमले में थानाध्यक्ष को गंभीर चोटें आई हैं।इस से साफ पता चलता है की अपराधियों के मन मे बिल्कुल डर नही है,तभी तो पुलिस पे भी जानलेवा हमला कर दिया।

मार के किया अधमरा :-

यह घटना पताही थाना क्षेत्र के महादलित ढागरटोली की है। जानकारी के मुताबिक सिविल ड्रेस में रेड डालने गए थानाध्यक्ष विकास तिवारी को अवैध शराब बनाने वालों ने मारपीट कर अधमरा कर दिया और गांव के खेत में फेंक दिया। बाद में ग्रामीणों ने खाट पर लादकर जख्मी थानाध्यक्ष को अस्पताल पहुंचाया।वो गांव के चौकीदार के साथ रेड डालने गए थे।आप इसी से अंदाजा लगा सकते है की क्या हालात रहे होंगे।
                                                                                                          नीतीश बनेंगे दूसरी बार अध्यक्ष – प्रतिनिधि ने दाखिल किया नामांकन

अवैध शराब निर्माण :  चौकीदार को भी पीटा :-

शराब का अवैध निर्माण करने वालों की पिटाई से चौकीदार के सिर में भी गंभीर चोट आई है। वहीं गंभीर रूप से घायल थानाध्यक्ष विकास तिवारी को ढाका रेफरल अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद मोतिहारी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पिटाई से उनके कंधे की हड्डी भी टूट गई है।मामला सामने आने के बाद सिकरहना और पकडीदयाल के डीएसपी मामले की जांच कर रहे हैं।अभी भी वहाँ का महौल काफी खराब है। बिहार में शराब पूरी तरह से बैन है उसके बाउजूद ये गलत काम,और इसे रोके जाने पे इतना बड़ा कदम।ये शिर्फ़ वही अपराधी कर सकते है जिनके अंदर पुलिस को लेकर बिल्कुल भी डर न हो।पर पुलिस को चाहिए की यही से ऐसा कुछ करे की ऐसे लोगो पे असर पड़े,जिस से आगे से ऐसा कदम उठाने पे दस बार सोचे।

आगे की खबरें भी जरूर पढ़ें…

राज्यसभा उपचुनाव : सतीश चंद्र दुबे आज दाखिल करेंगे नामांकन, 16 को मतदान

 

राज्यसभा उपचुनाव : UP से सुधांशु और बिहार से सतीश दुबे होंगे BJP के उम्मीदवार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *