Mon. Feb 17th, 2020

माँ ने नाबालिग बेटे की हत्या की, घिनौने अपराध में प्रेमी ने दिया महिला का साथ

नाबालिग बेटे की हत्या

बिहार के मधुबनी में एक माँ ने नाबालिग बेटे की हत्या कर दी है। ये हत्या दो महीने पहले की गयी थी, लेकिन इसका खुलासा नहीं हुआ था। शुक्रवार को इस घटना का राज खुल गया है। इस हत्या में अपराधी महिला का साथ उसके प्रेमी में दिया था। अपने प्रेमी के साथ मिलकर महिला ने हत्या की पूरी साजिश की थी। मामले के सामने आते ही पुलिस ने आरोपित महिला को हिरासत में ले लिया है। एक माँ का दिल इतना पत्थर कैसे हो सकता है कि वो अपने ही बेटे की हत्या कर दे।

समाज के डर से माँ ने नाबालिग बेटे की हत्या की

यह घटना जिले के लौकही थाना के डंगरहा ककरडोभ गांव की है। यहाँ दो महीने पहले एक नाबालिग की हत्या हुई थी। नाबालिग का नाम अमोद साह है जिसका शव पुलिस ने गांव के एक पोखर से बरामद किया था। नाबालिग बच्चा कई दिनों से लापता था। बच्चे के न मिलने पर उसके पिता हरेराम साह ने हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई थी। मामले के सामने आने पर पुलिस ने इसकी छानबीन की थी और गांव के ही जितेंद्र ठाकुर को गिरफ्तार किया था। पुलिस के अनुसंधान में यह बात सामने आई की अमोद की मां जानकी देवी का जितेंद्र के साथ संबंध था। उसने ही अपने प्रेमी के साथ नाबालिग की हत्या की थी।

 

Image result for मधुबनी में माँ ने नाबालिग बेटे की हत्या की

 

यह भी पढ़ें- पेट्रोल पंप में लूटपाट, ग्रामीणों ने अपराधियों का पीट-पीटकर किया ये हाल..

बेटे अमोद को माँ का संबंध के बारे में पता चल गया था, वो जान गया था कि जितेंद्र के साथ उसकी माँ का संबंध है। समाज के डर से और समाज को या उसके पति को कुछ पता न चले इसलिए माँ ने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी थी। हत्या के बाद उसके शव को पोखर में फेंक दिया था। शुक्रवार को इस पुरे मामला का सच सामने आ गया है। पुलिस की पूछताछ में हत्यारी माँ ने स्वीकार भी किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *