Thu. Apr 2nd, 2020

समस्तीपुर में युवती से दुष्कर्म- हैवानियत की सारी हदें पार, जान के कांप जाएँगी रूह

बिहार के समस्तीपुर में युवती से दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या करने की कोशिश की गयी है। इन दरिंदों ने आज हैवानियत की सारी हदें पार कर दी है। इन दरिंदों के अंदर ऐसी हवस भरी है, की ये भूल जाते हैं की इनके भी घर में इनकी माँ, बहन और बीवी है। समस्तीपुर में हुए इस दुष्कर्म के बारे में जानकार आपकी भी आँखों में आसूं आ जायेंगे। यहाँ युवती से दुष्कर्म करने के बाद दरिंदों ने उसकी आंखें भी फोड़ दी है। लेकिन इसके बाद युवती की जान बच गयी। दिल दहला देने वाली ये घटना बिहार के समस्तीपुर जिला अंतर्गत उजियारपुर थाना क्षेत्र के गांव की है। इन दरिंदों को ऐसा करते न तो शर्म आयी और न इंसानियत की परिभाषा की समझ आयी।

समस्तीपुर में युवती से दुष्कर्म के बाद फोड़ दी उसकी आंखें

पीड़ित युवती पिसाई करवाकर अपने घर की तरफ लौट रही थी। उसी दौरान युवती के साथ दुष्कर्म व हत्या की कोशिश की गयी। दरिंदों ने उसकी आंखें भी फोड़ दी। दरिंदों को लगा युवती मर गयी है तो उसे वहीँ मरा समझ के फेंक दिया। इसके बाद युवती शोर मचने लगी तो अपराधी डर गए और भागने लगे और युवती की जान बच गयी।

 

 

यह भी पढ़ें- बैंक में लूटपाट, मुजफ्फरपुर में बैंक ऑफ इंडिया की शाखा से उड़ाए 15 लाख

घायल युवती जोर-जोर से चिल्लाने लगी तो आवाज़ सुनकर वहां कुछ लोग इकठ्ठा हो गए और उन्होंने पुलिस की इस घटना की सूचना दी। घायल युवती को गंभीर हालत में अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे सदर अस्पताल भेज दिया गया है। युवती के बयान के आधार पर एक मिल संचालक झरीलाल राय के बेटे राहुल राय को नामजद किया गया है। युवती की हालत काफी गंभीर है। बिहार में लड़कियों की सुरक्षा को लेकर सरकार को जल्द से जल्द कोई ठोस कदम उठाना होगा। आये दिन यहाँ लड़कियों को दुष्कर्म का शिकार बनाया जाता है। युवती कोइन्साफ दिलाने की पूरी कोशिश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *