Sat. Dec 7th, 2019

भड़क गए अश्विनी चौबे ! बिहार अस्पताल में अल्ट्रासाउंड मशीन की मांग करते प्रदर्शनकारी

भड़क गए अश्विनी चौबे

भड़क गए अश्विनी चौबे !  केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने आज कथित तौर पर अपना आपा खो दिया और बिहार के बक्सर में राज्य के अस्पतालों में स्वास्थ्य सुविधाओं की कमी के खिलाफ शांतिपूर्ण तरीके से विरोध कर रहे लोगों के एक समूह पर भड़क गए ।प्रदर्शनकारियों का आरोप है कि मंत्री ने उन पर चिल्लाया और यहां तक ​​कि उन्हें धक्का दिया, जब वे सर्किट हाउस के बाहर तख्तियां पकड़े हुए थे और जहाँ वह रुके हुए थे।

भड़क गए अश्विनी चौबे ! : पूरा मामला तफ्सील से जानिए …….

एक स्थानीय कार्यकर्ता ने कहा, “जिला अस्पताल में अल्ट्रासाउंड मशीन पिछले 10 महीनों से खराब पड़ी है, जिसे मंत्री ने जल्द ही दुरुस्त करने का आश्वासन दिया था। हम मौन विरोध पर थे, लेकिन मंत्री नाराज हो गए और हमें धक्का देने लगे।”

घटना का एक वीडियो जो ऑनलाइन सामने आया है, वह मंत्री और प्रदर्शनकारियों में से एक के बीच एक गर्म तर्क-वितर्क को दिखाता है। नाराज प्रदर्शनकारियों ने कहा कि अगर मंत्री माफी नहीं मांगते हैं तो वे बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन शुरू करेंगे।

एक प्रदर्शनकारी जितेन्द्र ठाकुर ने कहा, “हम नहीं रुकने वाले हैं। अगर वह माफी नहीं मांगते हैं तो हम विरोध जारी रखेंगे।” पिछले महीने, बिहार के पटना मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में डेंगू के मरीजों से मिलने आए मंत्री पर स्याही फेंकी गई, जो डेंगू के गंभीर प्रकोप से लड़ रहे थे। मंत्री ने इस घटना को “लोगों और लोकतंत्र पर हमला” करार दिया था।

 

यह खबरें भी ज़रूर पढ़ें :-

राम मंदिर फैसला : ओवैसी पर केस दर्ज , भावनाएं आहत करने का लगा आरोप

राजधानी पटना में व्यवसायी से ‘फेक दारोगा’ ने मांगे पैसे, पुलिस महकमे में हड़कंप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *