Tue. Dec 7th, 2021

शराब पीकर ससुराल आना युवक को पड़ा बहुत महंगा, सिखाया साली ने ऐसा सबक

शराब पीकर

सुलतानगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में शराब पीकर अपने ससुराल आना दमाद को काफी महंगा पड़ गया। वह शराब पीकर घर पहुंचता उसकी साली ने ही बीच सड़क पर उस की पुरजोर धुनाई कर दी। बता दें कि रामनवमी के त्यौहार में वह अपनी पत्नी और बाल बच्चे को ससुराल ले जाने के लिए आया था। युवक की साली ने अपने जीजा पर शराब पीकर नशे में धुत होकर ससुराल आकर अपनी पत्नी को जबरन मारपीट और प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।

शराब पीकर ससुराल आना पड़ा बहुत महंगा

युवक शराब के नशे में अपनी पत्नी के साथ जबरदस्ती मारपीट कर रहा था उसकी पत्नी उसके साथ ससुराल जाने के लिए तैयार बिल्कुल भी नहीं हो रही थी। ऐसा उस युवक को करते देख फिर बीच-बचाव करने उसकी साली और साले आ गए और वह उनसे भी उलझ गया।

जिसके बाद सुल्तानगंज नगर परिषद कार्यालय के समीप बीच सड़क पर ही उसकी साली ने उसकी जमकर धुनाई कर दी बीच सड़क पर हाईवोल्टेज ड्रामा होता देख लोगों की भारी भीड़ मौके पर जुट गई लोगों ने वहां खड़े होकर उन्हें देखना शुरू कर दिया इसके बाद साले ने अपने जीजा को कॉल में रस्सी से बांधकर जमकर धुनाई की घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को लेकर थाने आ गई।

शराब के नशे में ऐसे युवक अगर ऐसी हरकत करेंगे तो समाज में औरतों का क्या होगा? ऐसे जब मन चाहे मारना पीटना कहा की परंपरा है आज भी समाज में औरतों पे ज़ुल्म किये जाते हैं उन्हें अपने इशारो पे नचाया जाता है। अगर वो बात ना माने तो उनके साथ जोर जबरदस्ती की जाती है। आज भी उनके दर्द को नजर अंदाज़ करके उनसे अपने मन का काम करवातें है शराब के नशे में वो भूल जाते हैं की वो उनकी पत्नी है किसी की माँ किसी की बेटी और किसी की बहन है देश कहा से कहा पहुंच गया लेकिन कही न कही औरतों को लेकर आज भी सोच बदल नहीं पायी।

 

यह भी ज़रूर पढ़ें : –

बिहार में भीषण गर्मी के कारण स्कूलों के समय में बदलाव,गर्मी से बच्चों की सेहत पर न पड़े असर

पूर्णिया सीट पर अब की बार कांग्रेस का हाथ, एनडीए और महागठबंधन के बीच मुकाबला

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बिहार एक्सप्रेस ताज़ा ख़बरें