Sat. Oct 31st, 2020

दुल्हन को मिली मौत:पंचायत को लव मैरिज कराना पड़ा महंगा,पढ़े पूरी खबर

दुल्हन को मिली मौत:पंचायत को लव मैरिज कराना पड़ा महंगा,पढ़े पूरी खबर
दुल्हन को मिली मौत:बिहार के मधुबनी में एक सनसनीखेज घटना हुई है।जिसका अंदाजा भी नही लगा सकते आप,आप नही सोच सकते की किसी दुल्हन की उसके सुहागरात पे ही मौत मिल जाए। यहां की पंचायत को जब ये खबर लगी कि गांव की लड़की का अफेयर चल रहा है तो उसने लड़की को प्रेमी के घर रहने का फरमान सुना दिया। लड़की के पर‍िजन जब एक द‍िन बाद लड़की के प्रेमी के घर पहुंचे तो वहां लड़की की लाश पड़ी थी। प्रेमी सह‍ित उसके घरवाले मौके से फरार हो गए।जिस बेटी को घर वालो ने ये सोच के पहुँचाया की उसे सुख से रखा जाएगा,वही परिवार आज अपनी बेटी को खो चुका है।

पंचायत में हुआ था साथ रहने का फैसला:-

ये पूरी घटना मधुबनी ज‍िले में अरेर थाना क्षेत्र के अतरौली गांव की है।हुआ ये की प्रेम विवाह कराना एक लड़की के परिजनों को महंगा पड़ गया। परिजनों के लिए गए फैसले के कारण लड़की को असामयिक मौत को गले लगाना पड़ा।ग्रामीणों की मानें तो गांव के राजेश कुमार ठाकुर उसी गांव की लड़की से पिछले एक साल से चोरी-चुपके प्रेम करता था। इस बात की भनक जब लड़की के परिजनों को लगी तब गांव में पंचायत बैठी। पंचायत ने फरमान सुनाया क‍ि लड़की को उसके प्रेमी के घर चले जाना चाहिए।जिसका अंजाम लड़की के घर वाले भुगत रहे है अपने बेटी को खो के।

दुल्हन को मिली मौत:लड़की को मार परिवार फरार:-

इस फरमान को लड़के के परिजनों ने स्वीकार कर किया और लड़की को अपने साथ ले गए लेकिन यह साथ उसके जीवन का आखरी साथ साबित हुआ। लड़की कि विदाई के दूसरे रोज जब लड़की से मिलने उसके परिजन लड़के के घर गए तो राजेश कुमार ठाकुर अपने परिजनों के साथ घर छोड़ कर फरार था और लड़की का शव घर में पड़ा हुआ था।इस हिला देने वाली घटना की परिजनों ने पुलिस को सूचना दी।लड़की के परिजनों व ग्रामीणों ने लड़की के साथ मारपीट कर जहर खिलकर हत्या कर देने का आरोप लगाया है। वहीं, डीएसपी पुष्कर कुमार ने कहा मामले की छानबीन की जा रही है।ये एक ऐसी घटना हुई जिस से गाँव मे भी लोग सहमे हुवे है और बोल रहे की जब मारना ही था तो लड़की को लाए क्यों?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *