Sun. Jun 7th, 2020

दिवाली की रात व्यवासायी के घर में घुसे डकैत , लूट ले गए लाखों का माल

दिवाली की रात व्यवासायी के घर में घुसे डकैत , लूट ले गए लाखों का माल
घर में घुसे डकैत : बिहार के मधुबनी में बेखौफ बदमाशों ने एक किराना व्यापारी के घर में डकैती की वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए। घटना जिला मुख्यालय से करीब 50 किलोमीटर दूर नेपाल बॉर्डर से सटे लौकहा थाना इलाके की है। पीड़ित व्यापारी अनिल अग्रवाल की लौकहा बाजार में किराने की दुकान है। पीड़ित परिवार के मुताबिक, दिवाली की रात करीब 2 बजे 8 हथियारबंद बदमाश दरवाजा तोड़कर घर के अंदर घुसे और हथियार के बल पर परिवार के सभी लोगों को कब्जे में लेकर डकैती की वारदात को अंजाम दिया। जिस दिन पूरा देश जश्न में डूबा हुआ था उस दिन ऐसा होना एक बहुत बड़ी घटना थी उस परिवार पे।

3 लाख रुपये के जेवरात और नगद लूटकर बदमाश फरार :

इस दौरान व्यापारी के पिता द्वारा विरोध जताने पर बदमाशों ने लोहे के रॉड से उनकी बांह पर हमला कर दिया। राहत की बात ये रही कि चोट ज्यादा गंभीर नहीं है।बिहार एक्सप्रेस को मिली  जानकारी के मुताबिक, करीब साढ़े 3 लाख रुपये के जेवरात और नगद लूटकर बदमाश आराम से चलते बने। वारदात की जानकारी मिलने पर फुलपरास अनुमंडल की डीएसपी सुनीता कुमारी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंची। फिलहाल पीड़ित व्यापारी और उनके परिजनों का बयान लेने के बाद आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। सूत्रों की मानें तो डकैती की इस घटना के तार नेपाल के किसी गिरोह से जुड़े हो सकते हैं।

घर में घुसे डकैत : व्यापारियों में आक्रोश :

फरार बदमाशों की तलाश में पुलिस की टीम संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी कर रही है, लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ खाली हैं। इधर घटना के बाद से आसपास के इलाकों में जहां दहशत का माहौल है, वहीं स्थानीय व्यापारियों में खासा आक्रोश भी देखा जा रहा है। लोगों का कहना है कि पहले भी इस इलाके में लूटपाट की कई घटनाएं हुई हैं लेकिन सिवाय कागजी कार्रवाई के पुलिस कुछ नहीं कर पाई है।
ये खबरें भी पढ़ें-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *