Sat. Oct 31st, 2020

घास काटना था बहाना:सूनसान मकानों में करती थी रेकी,ऐसे हुई गिरफ्तार

घास काटना था बहाना:सूनसान मकानों में करती थी रेकी,ऐसे हुई गिरफ्तार
घास काटना था बहाना:आप सब ने मर्दो को चोरी करते जरूर देखा होगा पर औरतों को शायद ही देखा होगा या फिर देखा भी होगा तो फिल्मो में लेकिन बिहार के मधुबनी में भी कुछ फिल्मी ढंग से हुआ।मधुबनी की नगर थाना पुलिस ने 4 महिलाओं को चोरी के आरोप में रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।बताया जा रहा है कि नगर थाना इलाके के भक्षी गांव में ये सभी महिलाएं अपनी कुछ साथियों के साथ एक मकान में ताला तोड़कर घुसी थीं। इतने में घर का मालिक आ गया और उसने शोर मचा दिया, जिसके बाद 3 महिलाएं दीवार फांदकर मौके से फरार हो गईं।जबकि 4 महिलाओं को आस-पड़ोस के लोगों ने घेरकर पकड़ लिया। इसके बाद सभी को पुलिस के हवाले कर दिया गया।इसके बाद कुछ महौल जाके शांत हुआ।

घास काटना था बहाना:दिनदहाड़े होती थी चोरी:-

नगर थाना प्रभारी के मुताबिक, पुलिस की गिरफ्त में आईं ये सभी महिलाएं एक शातिर चोर गिरोह से जुड़ी हैं।पिछले कुछ दिनों में महिलाओं के इस गिरोह ने मधुबनी शहर में दिनदहाड़े कई घरों में चोरी की वारदातों को अंजाम दिया था। बताया जा रहा है कि महिलाओं का ये गैंग घास काटने के बहाने सूनसान मकानों की रेकी करती थीं। फिर मौका देखकर ताला तोड़ते हुए घर में रखे सामान पर हाथ साफ कर रफुचक्कर हो जाती थीं। पुलिस को उम्मीद है कि इन महिलाओं से पूछताछ के बाद पिछले दिनों हुई चोरी की कई वारदातों का खुलासा हो सकता है।उम्मीद ये भी है की और कितने लोग इस काम को अंजाम देते थे,उनका भी पता लगाएगी पुलिस क्योंकि कुछ महिलाए भागी भी थी,जिसका पता पुलिस लगाएगी।

पुलिस कर रही अपना काम:-

फिलहाल, महिलाओं को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।कहा जा रहा है कि शातिर महिला चोर सूनसान मकानों को निशाना बनाती थीं।इसके बाद घास काटने के बहाने घरों में घुसती थीं। फिलहाल, सभी आरोपी महिलाओं से पूछताछ की जा रही है,और जल्दी ही पुलिस मामले के तह तक पहुच जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *