Sun. Jun 7th, 2020

विधवा के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए दारोगाजी , लोगों ने…..

विधवा के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए दारोगाजी , लोगों ने.....
पकड़े गए दारोगाजी : बिहार के मधेपुरा जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां गांव वालों ने एक एएसआई को विधवा  महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में रंगे हाथ पकड़ लिया। इसके बाद गांव वालों ने उसके साथ जमकर मारपीट की। सूचना के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय थाना पुलिस ने जब आरोपी को गिरफ्तार किया तो मालूम पड़ा कि आरोपी उसके ही थाने का एएसआई है। इसके बाद ग्रामीणों ने जमकर कोहराम मचाया।

आश्वासन के बाद ग्रामीणों ने एएसआई को छोड़ा :

बिहार एक्सप्रेस को मिली जानकारी के मुताबिक, मामला चौसा थाना क्षेत्र का है। आरोपी एएसआई का नाम प्रभाकर राय है। वह फुलौत ओपी थाने में तैनात है। घटना की सूचना मिलने के बाद एसडीएम एसजेड हसन और एसडीपीओ सीपी यादव मौके पर पहुंच गए। दोनों अधिकारियों ने पूरे मामले की जानकारी लेने के बाद ग्रामीणों को एएसआई के खिलाफ केस दर्ज कर कानूनी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। अधिकारियों के आश्वासन के बाद ग्रामीणों ने एएसआई को छोड़ दिया। पुलिस एएसआई को हिरासत में लेकर थाने ले गई। एसडीएम एसजेड हसन ने बताया कि एएसआई को हिरासत में ले लिया गया है। ग्रामीणों की ओर से आवेदन मिला है। प्राथमिकी दर्ज कर एएसआई के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

पकड़े गए दारोगाजी : गन्दी बातें रिकॉर्ड :

आप को बता दें कि बीते सितम्बर महीने में चौसा थाने के थानेदार कीरंगीन मिजाजी सामने आई थी। तब थानेदार धनेश्वर मंडल एक महिला को केस में मदद करने के नाम पर उसके साथ रात गुजारने की मांग कर दी थी। अपने आरोपों को सही साबित करने के लिए महिला ने शपथ पत्र बनवाकर मीडिया को थानेदार से बातचीत का ऑडियो उपलब्ध कराया था। करीब 120 मिनट के ऑडियो में दारोगा द्वारा 30 बार की गईं गन्दी बातें रिकॉर्ड थी। खबर चलने के बाद दारोगाजी लाइन हाजिर हुए थे। अब जब जनता की सेवा करने वाला ही ऐसे कारनामे करेंगे तो जनता उनका ऐसा हाल तो करेगी ही न।
यह भी पढ़ें-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *