Sun. Jun 7th, 2020

बहन ने खोला मोर्चा:बिहार में नीतीश कुमार के खिलाफ हुई उनकी बहन

बहन ने खोला मोर्चा:बिहार में नीतीश कुमार के खिलाफ हुई उनकी बहन
बहन ने खोला मोर्चा:ऐसा बहुत कम ही होता है की बहन जो है वो भाई का साथ न दे लेकिन नीतीश कुमार के साथ कुछ ऐसा ही घटित हो रहा है फिलहाल।बिहार सरकार की पूर्व मंत्री और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की राखी बहन रेणु कुशवाहा  ने राज्य सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।वह अपने पति और बीजेपी के मधेपुरा लोकसभा प्रत्याशी रहे विजय सिंह कुशवाहा के साथ मधेपुरा में एक कार्यक्रम में शामिल होने आई थी।

बोली नीतीश की बहन:-

मधेपुरा के जिला गेस्ट हाउस में पत्रकारों को संबोधित करते हुए रेणु कुशवाहा ने दुर्गा पूजा तक एक नई पार्टी के गठन का संकेत दिया। कुशवाहा ने कहा कि बिहार में शिक्षा, स्वास्थ्य और सुरक्षा की व्यवस्था चौपट हो चुकी है। उन्होंने कहा कि जेडीयू और बीजेपी ने बिहार की जनता को छलने का काम किया है।इतना कह के उन्होंने नीतीश कुमार के पार्टी में भूचाल लाने का काम कर दिया है।किसी को यकीन नही हो रहा की नीतीश कुमार की बहन नीतीश के खिलाफ ही आग उगलेंगी।

बहन ने खोला मोर्चा:नीतीश हुवे फेल:-

वहीं, विजय सिंह कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार को सत्ता में बने रहने का कोई नैतिक अधिकार नहीं रह गया है।जिस उम्मीद से उन्हें लालू यादव को हटाकर मुख्यमंत्री बनाया गया, वह उस उम्मीद पर खरे नहीं उतरे।विजय सिंह कुशवाहा ने बिहार के वर्तमान हालात को 100 गुना बड़ा जंगलराज बताया।आप को बता दे की अगले साल ही बिहार में विधानसभा चुनाव है उसके पहले ये सब होना किसी अनहोनी से कम नही है,क्योंकि  इस से काफी बुरा प्रभाव पड़ सकता है जेडीयू को।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *