Sat. Dec 7th, 2019

निरहुआ और आम्रपाली का गाना ‘लव दहेज़’ हुआ रिलीज़, युटुब पर मचाया धमाल

निरहुआ और आम्रपाली का गाना 'लव दहेज़'

भोजपुरी सिनेमा के सबसे बेहतरीन कलाकार निरहुआ और आम्रपाली का गाना ‘लव दहेज़’ रिलीज़ हो गया है। इन दोनों का ये गाना इन दिनों युटुब पर धमाल मचाये हुए है। यह वीडियो हर किसी को बहुत पसंद आ रहा है। इन दोनों की जोड़ी तो है ही लाजवाब उसके बाद इनके इस गाने ने दोनों को और ज्यादा बेस्ट बना दिया है। वायरल हो रहे इस लव दहेज़ के वीडियो में दोनों एक साथ काफी अच्छे लग रहे हैं। 26 नवंबर को रिलीज किए गए इस गाने के वीडियो को अब तक 1,716,560 बार देखा जा चुका है।

 

निरहुआ और आम्रपाली का गाना ‘लव दहेज़’ का वीडियो वायरल

निरहुआ और आम्रपाली के इस गाने  तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।   वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक है। निरहुआ हमेशा ही अपने फैंस को अपने काम से खुश कर देते हैं। अभी हाल में ही दिनेशलाल यादव निरहुआ की फिल्म ‘मुकद्दर का सिकंदर‘ का फर्स्ट लुक आया है। रिलीज़ हुए फिल्म के इस फर्स्ट लुक में दिनेशलाल यादव निरहुआ सफेद कपड़े में पिस्तौल लिए हुए खामोश बैठे दिख रहे हैं। पोस्टर के नीचे कुछ लोगों पर राइफलधारी बंदूक ताने हुए दिखाई दे रहे हैं। साथ ही पोस्टर में एक डायलॉग ‘जिसका नाम सुनते ही बंद तिजोरी के ताले खुल जाया करते थे…’ लिखा हुआ है। अब फिल्म के इस फर्स्ट लुक की काफी सराहना की जा रही है। सोशल मीडिया पर यह पोस्टर अब वायरल हो चुका है।निरहुआ कोई भी काम करे उनके फैंस उन्हें हमेशा हर अवतार में पसंद करते हैं।

 

 

यह भी पढ़ें- महिला सुरक्षा पर तेजस्वी बोले : ” नीतीश सरकार में चल रहा है दानव राज”

यह फिल्म एसके फिल्म्स एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही है। आपको पता है इस फिल्म की सबसे ख़ास बात क्या है? इस फिल्म में निरहुआ के साथ उनकी नायिका आम्रपाली दुबे जी हैं। अगर ये जोड़ी परदे में दिखती है तो फिल्म हो या गाना सुपरहिट होता ही है। एंग्री यंगमैन शमीम खान इस फिल्म में सशक्त भूमिका में नजर आने वाले हैं। कई सुपरहिट फिल्मों का निर्माण कर चुके फिल्म निर्माता वसीम खान सुपरहिट फिल्म ‘मुकद्दर’ के बाद सत्य घटना पर आधारित फिल्म ‘मुकद्दर का सिकंदर’ लेकर दर्शकों के बीच में आ रहे हैं। अब तो फिल्म के आने का हर किसी को इंतज़ार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *