Sat. Dec 7th, 2019

अंडा व्यवसायी के कर्मी से लूटपाट, इतने लाख लूटने के बाद कर्मी को दी धमकी

अंडा व्यवसायी के कर्मी से लूटपाट

सातनपुर-उजियारपुर पथ पर शुक्रवार को एक अंडा व्यवसायी के कर्मी से लूटपाट की गयी है। यह घटना दिनदहाड़े पंडित मदनकांत झा संस्कृत महाविद्यालय के पास हुई है। बाइक सवार बदमाशों ने एक ट्रक पर सवार अंडा व्यवसायी के कर्मी से पुरे साढ़े चार लाख लूट लिए हैं। सूचना मिलने पर पुलिस ने ट्रक चालक ताजपुर थाना क्षेत्र के मोतीपुर निवासी राम इकबाल राय के बेटे जितेंद्र कुमार की भूमिका को संदिग्ध मानते हुए गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद पंडित अंडा व्यवसायी के कर्मी मुफस्सिल थाने के रामपुरी विशुनपुर के बेटे नूर आलम ने घटना की पूरी जानाकरी पुलिस को दी और प्राथमिकी दर्ज कराई है।

अंडा व्यवसायी के कर्मी से लूटपाट, जान से मारने की दी धमकी

उसने पुलिस को बताया कि वह 28 नवंबर को ताजपुर से अपने मालिक का अंडा ट्रक पर लेकर खगडिय़ा जिले की एक पार्टी को देकर अगले दिन वहां से शुक्रवार को ताजपुर लौट रहा था। तभी इस बीच ने दलङ्क्षसहसराय से एनएच-28 का रास्ता को छोड़ दिया और समस्तीपुर-विशनपुर सड़क होकर चलने लगा। इसी बीच चालक के मोबाइल पर एक फोन आया। उसके बाद अपराधियों ने हवाई फायरिंग कि और हल्ला करने पर जान से मार देनी कि धमकी दी। हथियार के बल पर उन्होंने लूटपाट कि और वहां से फरार हो गए।

 

 

यह भी पढ़ें- पिस्टल लहराते युवकों का वीडियो वायरल, डीजे पर कर रहे हैं डांस

पीड़ित कर्मी ने यह जानकारी किसी दूसरे के फ़ोन से थाने में दी और साथ ही मालिक को भी सब बता दिया। मामले कि जांचपड़ताल करने के बाद थानाध्य्क्ष शंभूनाथ सिंह ने बताया कि छानबीन में जो तथ्य सामने आए हैं, उससे स्पष्ट हुआ है कि चालक ने ही अपने एक रिश्तेदार को फोन पर बुला कर घटना को अंजाम देने के लिए दलसिंहसराय से लाइनर का काम किया था। उन्होंने बताया कि घटना में दोनों अपराधियों की पहचान कर ली गई है। पुलिस का कहना है कि जल्दी उन्हें गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *