Tue. Nov 12th, 2019

मोतीपुर में लूटपाट- बुलेट बाइक, नकदी व लूटे अन्य सामान, एक गिरफ्तार

मोतीपुर में लूटपाट

मोतीपुर में लूटपाट: शनिवार को राष्ट्रीय उच्च पथ संख्या-28 पर मोतीपुर थानाक्षेत्र के रतनपुरा के पास अपराधियों ने साहेबगंज प्रखंड के डाटा ऑपरेटर सिवाईपट्टी थाने के माधोपुर निवासी सोनू कुमार के साथ लूटपाट की है। बाइक सवार अपराधियों ने खुलेआम साहेबगंज प्रखंड के डाटा ऑपरेटर की बुलेट बाइक, नकदी व अन्य सामान लूट लिया। इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने बदमाशों की खोज कर दी है। कांटी पुलिस ने एनएच-28 पर छिनमस्तिका मंदिर के पास घेराबंदी की। पुलिस को देखकर भाग रहे बदमाशों ने फायरिंग की। बदमाशों ने बाइक सहित अन्य सामान लुटे थे।

मोतीपुर में लूटपाट, पुलिस ने एक को किया गिरफ्तार

फायरिंग होते ही पुलिस ने बदमाशों का पीछा करना शुरू कर दिया। इस दौरान उनमें से एक बदमाश आग्नेयास्त्र के साथ पकड़ा गया और पुलिस द्वारा उससे लूट की बाइक भी बरामद कर ली गई। उसके बाद सूचना मिलने पर वरीय पुलिस अधीक्षक जयंत कांत और सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह मौके पर घटनास्थल पहुंचे। सभी ने वहां आवश्यक जानकारी लेने के बाद भाग निकले दो अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। पूरी पुलिस टीम उनकी खोज में लगी है।

 

यह भी पढ़ें- पीएम मोदी की फोटो से छेड़छाड़ किए युवक के साथ हुआ ये, जानिए पूरा मामला

बुलेट बाइक से लौट रहे थे अपने घर

मिली जानकारी के अनुसार साहेबगंज प्रखंड के डाटा ऑपरेटर सिवाईपट्टी थाने के माधोपुर निवासी सोनू कुमार अपनी बुलेट बाइक से मुजफ्फरपुर अपने घर लौट रहे थे। तभी इस बीच रतनपुरा के पास हथियारबंद बदमाशों उन्हें घेर लिया। हथियार के बल पर उनके पास से बाइक, लैपटॉप, दस हजार नकद व सेलफोन आदि लूट लिया और । इस दौरान उधर से गुजर रहे साहेबगंज के ही अंचल अधिकारी की गाड़ी देख सोनू ने शोर मचाना शुरू किया। सीओ ने तुरंत मोतीपुर पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलें पर मोतीपुर व कांटी पुलिस ने घटनास्थल पहुंच कर जांचपड़ताल शुरू कर दी। पुलिस ने एक अपराधी को गिरफ्तार भी कर लिया है।

बिहार की राजनीति, मनोरंजन, जीवनशैली, खेल इत्यादि से जुड़ी ख़बरें अब सिर्फ बिहार एक्सप्रेस पर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *