Mon. Dec 9th, 2019

मुजफ्फरपुर में टिक-टॉकर्स से लूटपाट, गुंडों ने युवकों के कनपटी में सटा दी पिस्टल

आजकल सोशल मीडिया में हर कोई अपने आपको बेहतर दिखाना चाहता है। इसी चक्कर में मुजफ्फरपुर में टिक-टॉकर्स से लूटपाट हो गयी। अब फोटो से लेकर वीडियो सब कुछ परफेक्ट बनी हो तभी सोशल मीडिया में अपलोड की जाती है। लेकिन क्या आप सोच सकते है की, लाइक और कमैंट्स के लिए कोई बाहर वीडियो बनाने जा रहा हो और उसके सामने गुंडे आ जाये तो उसका क्या हाल होगा? आज कल लोग सोशल मीडिया के इतने दीवाने हो गए हैं की कहीं भी चल देते हैं वीडियो बनाने। वीडियो बनाने जा रहे इन युवकों के साथ जो भी हुआ इसकी जानकारी उन्होंने मुजफ्फरपुर के सदर थाना को दी है।

मुजफ्फरपुर में टिक-टॉकर्स से लूटपाट, मोबाइल सहित छिना कैमरा

थाने में उन्होंने बताया कि वो दोनों दोस्त हैं। अभी साथ में पढाई कर रहे हैं। दोनों सोशल मीडिया पर एक्टिव रहे हैं। दोनों दोस्त हर दिन सोशल मीडिया पर कुछ नया अपलोड करते हैं। यही कुछ नया करने के लिए दोनों छात्र वीडियो और फोटो शूट करने की योजना तैयार की। उन्होंने लोकेशन डुमरी के आसपास का एरिया चुना। सब कुछ प्लान करने के बाद दोनों दोस्त शूट के लिए मोबाइल फ़ोन और कैमरे के साथ लोकेशन की तरफ जा रहे थे। तभी उस बीच सदर थाना क्षेत्र के डुमरी में अपराधियों ने पिस्टल के दम पर दोनों के साथ लूटपाट की गयी। इस संबंध में 10वीं कक्षा के छात्र सिद्धांत ने शिकायत दर्ज कराई है। सिद्धांत ने पुलिस को सारी जानकारी दी है।

 

 

यह भी पढ़ें- भतीजे ने की चाचा की हत्या, कद्दू को लेकर छिड़ा था विवाद

सिद्धांत ने बताया कि शुक्रवार की शाम अपने दोस्त राहुल के साथ वीडियो शूट के लिए डुमरी जा रहा था। तभी इस दौरान बाइक सवार तीन अपराधियों ने उन्हें डुमरी में घेर लिया। बदमाशों ने बिना संभलने का मौका दिए कनपटी पर पिस्टल तान दी और जेब से मोबाइल और नकदी छीन ली। विरोध करने पर मारपीट की और भाग गए। छात्र हथियार के डर से कुछ न कर सके थे। पीड़ित छात्र सिद्धांत ने बताया कि तीन मोबाइल सहित एक कैमरा लूटकर अपराधी फरार हो गए। एक अपराधी चेहरे को गमछा से ढके हुए था। शिकायत मिलने के बाद पुलिस अपराधियों के हुलिए के बारे में पूछताछ कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। घटना के बाद से पीडि़तों का बुरा हाल है। दोनों काफी परेशान हैं।

बिहार की राजनीति, मनोरंजन, जीवनशैली, खेल इत्यादि से जुड़ी ख़बरें अब सिर्फ बिहार एक्सप्रेस पर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *