Sat. Oct 31st, 2020

औरंगाबाद में महिला से लूटपाट, जानिए कैसे अपराधों ने दिया घटना को अंजाम

औरंगाबाद में महिला से लूटपाट

बिहार के औरंगाबाद में महिला से लूटपाट की गयी है। यह घटना बुधवार को दिनदहाड़े घटी है। एक महिला अकेले बैंक से पैसे निकाल कर जा रही थी तभी अपराधियों ने उसके साथ लूटपाट की है। महिला पैसे लेकर जमीन खरीदने जा रही थी। पीड़ित महिला से अपराधियों ने 17 लाख 50 हजार रुपए लूट लिए। रुपए लूटने के बाद दोनों अपराधी फ़ौरन वहां से भाग निकले। घटना नगर थाना क्षेत्र के समहरणालय के पास की है। अपराधियों की इस करतूत के बाद प्रशासन को जल्द से जल्द कड़ा फैसला लेना होगा वरना ऐसी वारदात नहीं रुकने वाली है।

औरंगाबाद में महिला से लूटपाट, अपराधी फरार

ऐसा बताया जा रहा है कि महिला अपने घर से निकलकर पहले एसबीआई से डेढ़ लाख रूपए निकाले थे। उसके बाद वो एक्सिस बैंक गयी और वहां से 16 लाख कि निकासी की थी। पैसे निकालने के बाद महिला जमीन की रजिस्ट्री करने जा रही थी। तभी इस बीच समहरणालय के पास बाइक सवार दो अपराधियों ने महिला को रोका और रुपए से भरा बैग उससे छीन लिया। महिला के चिल्लाने पर लोग जुटे और काफी दूर तक अपराधियों का पीछा किया। लेकिन दोनों मौके से भाग निकले। अपराधी हाथ नहीं लग सके।

 

 

यह भी पढ़ें- गोपालगंज में मनचलों ने युवती पर फेंका तेजाब, उसके चेहरे का किया बुरा हाल

मामले की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पहुंच गयी। पीड़ित महिला के बयान पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। अपराधियों की तलाश में जुट गयी है। इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि पॉश इलाके में अपराधी लूट की करते हैं और पुलिस कुछ नहीं कर पाती है। ऐसी बड़ी वारदात इलाके में पहली बार नहीं हुई है। यहाँ के लोग लूटपाट से काफी परेशान हैं। महिला का भी घटना के बाद से बुरा हाल हो गया है। क्या लगता है आपको ये सब कभी रुकेगा भी या नहीं? अगर आप बैंक से या कहीं से भी इतने रूपए लेके आ जा रहे हैं, तो ध्यान रहे आप अकेले न हो और ऐसे खुले में पैसा रखना भी सुरक्षित नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *