Sun. Mar 29th, 2020

समधी के साथ शराब पीते पकड़े गए लालू यादव , SSP ने कहा – कानून अपना….

समधी के साथ शराब पीते पकड़े गए लालू यादव , SSP ने कहा - कानून अपना....
पकड़े गए लालू यादव : बिहार के मुखिया नीतीश कुमार हमेशा यही चाहते हैं कि शराबबंदी कानून पूरे बिहार में सख्ती से लागू हो। डीजीपी गुप्तेश्वर पाण्डेय ने इसको लेकर अपने पुलिसकर्मियों को कई बार हड़काया भी है लेकिन लालू यादव को इससे फर्क नहीं पड़ता। चौंकिये नहीं ये लालू यादव दूसरे वाले हैं। ये पटना के शास्त्रीनगर थाने के एएसआई लालू यादव हैं जिन्हें शराब पीने पिलाने से कोई फर्क नहीं पड़ता।

पकड़े गए लालू यादव : मौके पे पहुँची पुलिस

शास्त्रीनगर थाने के एएसआई लालू यादव को शराब पीने और पिलाने का शौक है और शराबबंदी कानून में भी उनका ये शौक छूटा नहीं है। लालू यादव के घर उनके समधी आये तो जमकर आदर सत्कार हुआ। लेकिन बात इतने से नहीं बनी और समधीजी ने शराब सेवन की इच्छा जाहिर कर दी। फिर क्या था एएसआई लालू यादव ने शास्त्रीनगर थाने के पुलिसकर्मी और क्विक मोबाइल पर तैनात पवन को शराब लाने का आदेश दिया लेकिन इन दोनों पुलिसकर्मियों ने एक बडी गलती कर दी। शराब पीने के लिए जिस जगह को चुना वह पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र में पड़ता है। खटाल में बैठकर जैसे ही तीनों ने शराब पीना शुरू किया वैसे ही मौके पर पुलिस पहुंच गई।
                                                          ATM काटकर 25 लाख की चोरी कर ले गए बदमाश , CCTV भी तोड़ डाले

दोषियों पर कार्रवाई :

पुलिस ने जब नशे में टल्ली हो गये एएअसाई लालू यादव, समधी नागेंद्र यादव और पुलिस कांस्टेबल को पकड़ा तब दोनों अपना परिचय देने लगे। लेकिन उनकी एक नहीं चली और नशे की हालत में तीनों को थाने लाया गया।
इन पुलिसकर्मियों की गिरफ्तारी से महकमे में हड़कम्प मच गया है। मामले की जानकारी पटना पुलिस प्रशासन के आलाधिकारियों को दे दी गई है। पटना के एसएसपी उपेन्द्र शर्मा ने कहा है कि कानून अपना काम करेगा और दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *