Tue. Dec 7th, 2021

लोकसभा में राजद की हार के बाद लालू की हालत बिगड़ी कि अब तो यह भी नहीं करते

लालू की हालत बिगड़ी

लालू की हालत बिगड़ी : रांची के रिम्स अस्पताल से एक बड़ी खबर आज सामने आई। राजद सूत्रों से बताया जा रहा है कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की हेल्थ & दिनचर्या खराब हो गई है।

लालू की हालत बिगड़ी : सो नहीं पा रहे पूर्व सीएम

जब से लोकसभा चुनाव के नतीजे आए हैं, लालू यादव सो नहीं पा रहे हैं और न ही दोपहर का भोजन कर रहे हैं। ऐसे में उनकी ऐसी खस्ता दिनचर्या ने डॉक्टरों को मुश्किल में डाल दिया है। सूत्रों के मुताबिक, सुबह का नाश्ता करने के बाद, लालू यादव सीधे रात में खाना खा रहे हैं। लालू ने तीन दिनों से दोपहर का भोजन छोड़ दिया है।

रांची के प्रसिद्द रिम्स लालू प्रसाद यादव का इलाज किया जा रहा है। डॉ उमेश प्रसाद ने बताया कि वह सुबह का नाश्ता कर रहे है, लेकिन वे दोपहर का भोजन नहीं कर रहे है। ऐसे में उन्हें इंसुलिन देने में परेशानी हो रही है। डॉ। उमेश प्रसाद ने कहा है कि तनाव के कारण उनकी स्थिति बन गई है। इसमें विशेषज्ञों का कहना है कि लोकसभा चुनाव में राजद की बुरी पराजय के कारण लालू यादव तनाव से गुजर रहे है।

लालू की हालत बिगड़ी : डॉक्टर भी समझा कर हार मान लिए

कहा जा रहा है कि डॉक्टरों ने लालू प्रसाद को काफी समझाया और समय पर लंच लेने को कहा। इसके बावजूद लालू लंच नहीं ले रहे है। डॉक्टरों का कहना है कि अगर समय पर खाना नहीं खाया जाता है, तो उन्हें समय से दवा नहीं दी जा सकती है। ऐसे में सीनियर यादव की सेहत पर बुरा असर पड़ सकता है। डॉ प्रसाद ने कहा कि शनिवार को उनका रक्तचाप और शुगर भी सही था।

लेकिन अगर ऐसी स्थिति बनी रहती है तो कुछ भी नहीं कहा और किया जा सकता है। सूत्रों के मुताबिक, लालू प्रसाद 22 तारीख को चुनाव परिणाम की पूर्व संध्या पर टीवी देख रहे थे, लेकिन जैसे ही चुनाव परिणाम आए, उनकी उदासी बढ़ती गई। दोपहर एक बजे, उसने नींद बंद कर दी और टीवी बंद कर दिया। बता दें कि इस लोकसभा चुनाव में राजद को एक भी सीट नहीं मिली। लालू की पार्टी साफ हो गई है इसलिए वे चिंतित है

लालू की बेचैनी समझ में आ जाती है कि क्योंकि एक तो परिवार एक ही नहीं है और ऊपर से पार्टी में गुटबाज़ी के चलते टकराव हो रहा है जो आने वाले विधानसभा चुनावों में भी राजद के साथ महागठबंधन का भी बेड़ा गर्ग कर देगा

 

यह खबरें भी ज़रूर पढ़ें : –

मोदी कैबिनेट में बिहारी मंत्री कौन-कौन होंगे ? इनके नाम है सबसे आगे

बिहार एक्सप्रेस बुलेटिन – 26-05-19 (क्राइम स्पेशल)

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बिहार एक्सप्रेस ताज़ा ख़बरें