Mon. Oct 18th, 2021

लालू फिर फंसेगे ! चारा घोटाले का यह जिन्न भी निकलने वाला है

लालू फिर फंसेगे !

लालू फिर फंसेगे ! : परिवार के रार और पार्टी समेत महागठबंधन की हार के बाद लालू प्रसाद यादव के लिए कुछ भी ठीक होता नहीं दिख रहा है अब तो सीमा पार हो चुकी है और चारा घोटाले में सजा काटने पर भी एक और समस्या का सामना करना पड़ रहा है सीनियर लालू को तकलीफ यही है कि वह करें तो क्या ? इस बार मामला और भी कठिन इस प्रकार है…..

लोकसभा के चुनावी नतीजों के बाद मीडिया में खबरें पहुंची कि लालू प्रसाद ने भोजन त्याग दिया है लालू की अनुपस्थिति में, पार्टी उनके बेटे तेजस्वी यादव के नेतृत्व में लड़ी लेकिन एक भी सीट जीतने में विफल रही। बता दें कि 2014 में, पार्टी ने 4 सीटें जीतीं थी

लालू फिर फंसेगे ! इस तरह ……जानिये डिटेल में

सीबीआई ने कुख्यात चारा घोटाले के मामले की जांच की है। इस मामले में, लालू को चार अलग-अलग मामलों में दोषी ठहराया गया है। पांचवें और आखिरी मामले का सामना लालू के ट्रायल से हुआ। यह मामला डोरंडा कोषगार का है। इसमें 139 करोड़ रुपये की हेराफेरी की गई थी।

इस मामले में 180 लोगों के खिलाफ चार्जशीट पेश की गई थी। जिसमें न्यायिक कार्यवाही के दौरान 62 लोगों की मौत हो गई। मामले में, सीबीआई के विशेष न्यायाधीश ने अगले सुनवाई के लिए 27 मई की तारिख को निर्धारित किया था। इस दिन अभियुक्तों के बयान दर्ज किए जाने थे लेकिन 27 मई को बयान दर्ज नहीं किया गया। अभी तक इसके लिए अगली तारीख निर्धारित नहीं की गई है।

इतना तो तय लालू तो फंसेंगे वह भी तगड़े से क्योंकि उनके खिलाफ पुख्ता सबूत है और दूसरी तरफ सरकार भी उनके खिलाफ है जिसमें डिप्टी सीएम सुशील मोदी तो खुद उनके खिलाफ मोर्चा सबसे पहले खोले थे तो ऐसे में लालू की बची ज़िन्दगी अस्पताल और जेल से अंदर-बाहर करते-करते गुज़रेगी

 

यह खबरें भी ज़रूर पढ़ें : –

त्रिवेणीगंज में एक वर्ष से क्यों नहीं हुई रोगी कल्याण समिति की बैठक?

बिहार कांग्रेस की खुली पोल क्योंकि विधायक ही ने लगा डाला यह आरोप !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बिहार एक्सप्रेस ताज़ा ख़बरें