Mon. Dec 9th, 2019

ट्रक से हुई टक्कर में उड़े जीप के परखच्चे , तीन बारातियों की मौत

ट्रक से हुई टक्कर में उड़े जीप के परखच्चे , तीन बारातियों की मौत
तीन बारातियों की मौत : बिहार के लखीसराय में गुरुवार की देर शाम हुए भीषण सड़क हादसे में तीन बारातियों की मौत हो गई, वहीं आधा दर्जन बाराती बुरी तरह से जख्मी हो गए। सभी का इलाज सदर अस्पताल एवं निजी क्लीनिक में चल रहा है। घटना सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र के रामपुर गांव के समीप लाइन होटल की है। घटना के बाद एसडीओ, डीएसपी सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची एवं घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

जीप से सीधी टक्कर :

बिहार एक्सप्रेस को मिली जानकारी के मुताबिक नगर थाना क्षेत्र के साबिकपुर पंचायत के बालूपर से बलराम कुमार की बारात पीरीबाजार थाना क्षेत्र के लोसघानी गांव के लिए रवाना हुई थी। इसी बीच लखीसराय-सूर्यगढ़ा के बीच एनएच-80 पर रामपुर लाइन होटल के पास ट्रक और बारात लेकर जा रही जीप में सीधी टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि इस हादसे में तीन बारातियों की मौके पर ही मौत हो गई। अब आप तुरंत मौत से अंदाजा लगा सकते है कि टक्कर कितनी तेज रही होगी।

तीन बारातियों की मौत : ट्रक चालक फरार हो गया :

जीप पर सवार आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए। इस टक्कर में जीप के परखचे उड़ गए। मृतकों में महेंद्र तांती, एक बच्चा बीरू ताती समेत जीप का चालक राजो तांती शामिल है। घायलों में मथुरा ताती और मुरारी कुमार की स्थिति गंभीर बनी हुई है। ट्रक जीप में सीधी टक्कर मारने के बाद दूसरे वाहन से टकरा गया। इस घटना को अंजाम देने के बाद मौके से ट्रक चालक फरार हो गया। सदर अस्पताल पहुंचे एसडीओ मुरली प्रसाद सिंह ने इस हादसे को काफी दुखद बताया। एसडीओ ने बताया कि मृतक के परिजनों को आपदा विभाग की और से चार-चार लाख रूपये मुआवजा राशि दी जाएगी। सभी शवों का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल मे करवाया जा रहा है। इस घटना के बाद मृतकों के घर में सन्नाटा पसरा है।
यह भी पढ़ें :-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *