Thu. Jan 21st, 2021

लैला मजनू का ट्रेलर लॉन्च, एक बेहतरीन लव स्टोरी दिखाई गयी है इस फिल्म में

लैला मजनू का ट्रेलर लॉन्च

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार प्रदीप पांडेय और खूबसूरत एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की आगामी फिल्म लैला मजनू का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। यह एक बहुत ही रोमांटिक फिल्म है, जिसमें कॉमेडी भी है और भरपूर एक्शन भरी फिल्म भी है। इस फिल्म में एक हिन्दू लड़के और एक मुस्लिम लड़की की लव स्टोरी दिखाई गयी है। अपनी इस अपकमिंग फिल्म में प्रदीप पांडे चिंटू एक हिंदू परिवार से आने वाले एक बैटरी रिक्शा वाले का किरदार निभा रहे हैं, जबकि अक्षरा सिंह एक अमीर मुस्लिम लड़की का किरदार निभा रही हैं। दोनों टकराते हैं और प्यार हो जाता है जो समाज को बिलकुल पसंद नहीं आता है।

भोजपुरी फिल्म लैला मजनू का ट्रेलर लॉन्च

इस फिल्म में एक्शन और कॉमेडी दोनों ही है। फिल्म के ट्रेलर में प्रदीप पांडेय चिंटू काफी अग्रेसिव लग रहे हैं। मूवी का गाना म्यूजिक सब कुछ बहुत ही कमाल का है। अक्षरा सिंह फिल्म में काफी सुन्दर लग रही हैं। इसमें आमिर खान स्टारर फिल्म मेला में विलेन का किरदार निभाने वाले बॉलीवुड एक्शन मास्टर टीनू वर्मा भी मुख्य विलेन के किरदार में दिखाई दे रहे हैं। अक्षरा सिंह के भाई का किरदार निभा रहे हैं। अक्षरा सिंह यानी फिल्म में बहन को हिन्दू लड़के प्रदीप पांडेय से प्यार हो जाता है तो वो प्रदीप पांडे को मरवाने कि कोशिश करते हैं।

 

 

यह भी पढ़ें- एआईएमआईएम की जीत को जीतन राम मांझी ने एनआरसी से क्यों जोड़ दिया ?

फिल्म में अक्षरा सिंह लोगों को काफी पसंद आ रही हैं। बहुत समय बाद दोनों सुपरस्टार एक साथ परदे में दिखने वाले हैं। दोनों कि केमिस्ट्री देखने लायक होगी। फिल्म के प्रोड्यूसर राजकुमार पांडे का कहना है कि यह फिल्म भोजपुरिया जवार को काफी पसंद आएगी। इसकी कहानी के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं कर सकते हैं। लेकिन पहली बार इस तरह का कॉन्सेप्ट भोजपुरी फिल्म में दिखाई दे रहा है। ट्रेलर देखने के बाद सभी को अब फिल्म देखने का इंतज़ार है।

बिहार की राजनीति, मनोरंजन, जीवनशैली, खेल इत्यादि से जुड़ी ख़बरें अब सिर्फ बिहार एक्सप्रेस पर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बिहार एक्सप्रेस ताज़ा ख़बरें