Tue. Nov 12th, 2019

खो-खो खेल प्रतियोगिता में रून्नीसैदपुर की टीम क्वार्टर फाइनल में

खो-खो खेल प्रतियोगिता

जगदीशपुर डीएवी विद्यालय में आयोजित की गयी खो-खो खेल प्रतियोगिता। इस प्रतियोगिता में कई खिलाडियों ने अपना टैलेंट दिखाया और अपने हुनर को सबके सामने पेश किया। जगदीशपुर डीएवी विद्यालय में आयोजित राज्य स्तरीय सीबीएसई के तत्वावधान में तीन दिवसीय खो-खो खेल प्रतियोगिता के दूसरे दिन खेल का उद्घाटन जगदीशपुर एसडीएम अरुण कुमार ने किया। उन्होंने कोर्ट में सिक्का उछाल कर खो-खो खेल का शुभारंभ किया।

 

एसडीएम अरुण कुमार ने किया खो-खो खेल प्रतियोगिता का उद्घाटन

 

प्रतियोगिता शुरू करने से पहले एसडीएम अरुण कुमार ने दोनों टीमों के खिलाड़ियों से परिचय लिया। उन्होंने ने दोनों टीमों को ढेर साड़ी शुभकामनाये दी और अच्छा प्रदर्शन करने को कहा। साथ ही इस ख़ास मौके पर एसडीएम अरुण कुमार ने सीबीएसई के इस तरह के शैक्षिक व खेलकूद प्रतियोगिता आयोजन की सराहना करते हुए कहा कि जगदीशपुर डीएवी विद्यालय में इस तरह के खेल का आयोजन होना गौरव की बात है। हमे अच्छा लगा की ऐसी प्रतियोगिता करवाते हैं। इससे बच्चों का टैलेंट सामने आता है और उन्हें पहचान मिलती है।

 

आरजेडी में दो फाड़ : आखिर कैसे लड़ेंगे 2020 विधानसभा चुनाव,पढ़े पूरी खबर

 

इतना ही नहीं एसडीएम ने विद्यालय के चेयरमैन हिमांशु कुमार से 1200 सौ खिलाड़ियों के रुकने की व्यवस्था साथ ही अन्य सेवाओं के बारे मे पूछा और कहा कि इतने ज्यादा संख्या में पहुंचे छात्र-छात्राओं को खान पान ठहराव सहित अन्य किसी तरह की भी अगर परेशानी होती है तो मुझे या संबद्ध पदाधिकारी को तुरंत सूचित करे ताकि समय रहते और जल्द से जल्द समस्या को सुलझाया जा सके।

 

बता दे की खो-खो प्रतियोगिता के दूसरे दिन पहला मैच अंडर 19 में रून्नी सैदपुर सीतामढ़ी डीएवी और बोकारो इस्पात विद्यालय के बीच खेला गया जिसमें रून्नीसैदपुर सीतामढ़ी डीएवी के खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए बोकारो इस्पात विद्यालय को पराजित किया और क्वार्टर फाइनल में सीधे प्रवेश किया। अपनी जगह रून्नीसैदपुर ने क्वार्टर फाइनल में बना ली। वहां मजूद हर किसी ने इनकी वह-वही की। साथ ही बोकारो इस्पात विद्यालय के खिलाड़ियों को शाबाशी दी और कहा हार जीत तो होती रहती है।

 

आगे की खबरें भी जरूर पढ़ें….

 

आधार से जुड़ेगा ड्राइविंग लाइसेंस , अगर हुआ जब्त तो नहीं बनवा सकेंगे दूसरा

 

मंगोलिया के राष्ट्रपति पहुंचे गया , महाबोधि मंदिर में की पूजा- अर्चना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *