Sat. Oct 31st, 2020

दिल्ली में खेसारी लाल यादव ने मचाया धमाल, एक साथ नजर आये कई सितारें

दिल्ली में खेसारी लाल यादव

भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव बिग बॉस के घर से यानी सलमान खान के शो से वापस आ गए हैं। वहां से वापस आने के बाद दिल्ली में खेसारी लाल यादव ने धमाल मचा दिया है। खेसारी बिग बॉस का हिस्सा बनने के लिए गए थे, लेकिन कुछ ख़ास प्रदर्शन न दिखा पाने के कारण उन्हें घर से बेघर कर दिया गया। इसके बाद वो जरा भी हताश नहीं हुए बल्कि घर से बाहर आते ही फिर एक बार खेसारी यादव का जलवा देखने को मिला है। बीती रात खेसारी लाल यादव ने गैलक्सी नाइट ऑफ भोजपुरी के मंच पर अपने ठुमकों और पावरफुल आवाज से दिल्‍ली का दिल जीत लिया। दिल्लीवालों को भी अपने गाने पर नचा डाला।

दिल्ली में खेसारी लाल यादव, रंगारंग कार्यक्रम में लगया ठुमका

द्वारा स्थित शहीद भगत सिंह पार्क में एक रंगारंग कार्यक्रम आयोजित किया गया था। जहाँ खेसारी लाल यादव ने खूब धमाल मचाया और लोगों को अपने साथ झुमने पर मजबूर कर दिया। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद ये उनका पहला स्टेज शो था। इस मंच पर पहुँचते ही खेसारी ने अपने फैंस से कहा – अब मैं रिलेक्‍स फील कर रहा हूँ। बिग बॉस में तो रोटी भी चुराकर लोग खाते हैं। 13 –14 लोगों को देखकर मैं फ्रस्‍टेट हो गया था। लेकिन यहां लाखों की भीड़ देख कर मैं बेहद खुश हूँ।

 

 

यह भी पढ़ें- लाखों का लहसुन लूटा लिया गया कैमूर ज़िले में, अब सोने-चांदी की भी नहीं रही कीमत !

इस रंगारंग कार्यक्रम में शामिल होकर उन्होंने कार्यक्रम के आयोजक गैलेक्सी एंटरटेनमेंट, विकास सिंह बीरप्‍पन, कुमार प्रणव, प्रदीप सिंह, पवन पांडेय और नील सिंह का भी आभार व्‍यक्‍त किया। इस मौके पर उनके साथ स्‍मृति सिन्‍हा भी मस्‍ती करतीं नजर आयीं, जिनके साथ अभी हाल ही में उनकी फिल्‍म भाग खेसारी भाग रिलीज हुई थी। समर सिंह और पूनम दुबे के साथ भी उन्‍होंने जमकर ठुमके लगाये। वहां मौजूद हर किसी इ साथ खेसारी ने मस्ती की है।

 

ये सभी रहें मौजूद

इस कार्यक्रम में यश मिश्रा, राकेश मिश्रा, समर सिंह, स्‍मृति सिन्‍हा, श्‍यामली श्रीवास्‍तव, पूनम दुबे, प्रियांशु सिंह, आयशा कश्‍यप और ज्‍योति माही ने भी परफॉरमेंस दी। इससे पहले खेसारीलाल यादव ने लंबे वक्‍त बाद स्‍मृति सिन्‍हा के साथ लौंड डांस किया, जिसकी उनको महारत हासिल है। तो लुंगी में समर सिंह के साथ भी खेसारीलाल यादव ने खूब धमाल मचाया। इस बीच खेसारी यादव ने कहा कि मुझे अपने देश में प्‍यार और सम्‍मान चाहिए, इसलिए मैं सिंगापुर में होने वाले अवार्ड शो में ना जाकर आपके पास दिल्‍ली में आया हूं। यहां से मेरी भी कई यादें जुड़ी हैं। मुझे अपने देश में लोगों से प्‍यार पाना अच्‍छा लगता है। खेसारीलाल अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए भावुक भी हुए और दिल्ली के प्रति पाना प्रेम व्यक्त किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *