Tue. Dec 1st, 2020

खेसारी और काजल का वीडियो सॉन्ग, इस सॉन्ग पर दोनों ने किया कमाल का डांस

खेसारी और काजल का वीडियो सॉन्ग

भोजपुरी इंडस्ट्री के दो सुपरस्टार खेसारी और काजल का वीडियो सॉन्ग इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं। हर भोजपुरी जवार इस गाने को गाता फिरता है। वीडियो तो इन दोनों के होने से इतना तहलका मचा रही है। इस वीडियो सॉन्ग का नाम ‘डाल दे केवाडी में किल्ली’ है। इस गाने में खेसारी के साथ अभिनेत्री काजल राघवानी बड़े ही मस्त ठुमके लगाती नज़र आ रही हैं। इन दोनों की वीडियो यूट्यूब पर बहुत देखी जा रही है। अब तक इस गाने को 1 करोड़ से भी ज्यादा लोगों ने देखा हैं। दोनों की केमिस्ट्री ने यूट्यूब पर शोर मचा दिया है।

खेसारी और काजल का वीडियो सॉन्ग ‘डाल दे केवाडी में किल्ली’

इस वीडियो सॉन्ग में काजल राघवानी ने बहुत ही प्यारा गुलाबी और ऑरेंज रंग का घंगरा पहने हुई हैं और वहीँ खेसारी लाल यादव भी ब्लू जीन्स और जैकेट और साथ ही पीले कलर का टी-शर्ट पहन कर किसी से कम नहीं लग रहे हैं। इस गाने में आप खेसारी और काजल का रोमांस देख पायेंगे। इस गाने में दोनों के बीच की केमिस्ट्री वाकई लाजवाब है। काजल राघवानी ने अपनी अदाओं और ठुमके से लाखों को अपना दीवाना बना लिया है।

 

Image result for खेसारी और काजल का वीडियो सॉन्ग ‘डाल दे केवाडी में किल्ली’

 

यह भी पढ़ें- पांच साल की मासूम को 24 साल के युवक ने बनाया हवस का शिकार,आरोपी गिरफ्तार

इस बेहतरीन गाने का लिरिक्स श्याम देहाती ने लिखा है। आपको पता है इस गाने को इतना क्यों पसंद किया जा रहा है? पहला तो इसलिए क्यूंकि इस वीडियो में ये बेहतरीन जोड़ी है जिसे हर कोई साथ पसंद करता है और दूसरा कारण इसे खुद खेसारी ने गया है और उनका साथ प्रियंका सिंह ने दिया है। यह गाना ‘बलम जी लव यू’ फिल्म से है। खेसारी और काजल की जोड़ी काफी पसंद किया जाता है। इस गाने ने पुरे यूट्यूब पर फिलहाल कब्ज़ा जमा लिया है। जब से खेसारी बिगबॉस के घर से वापस आये हैं तब से लेकर अब तक इन्होने काफी हिट गाने और फिल्मे दी हैं। खेसारी ने एक फंक्शन में बताया था की घर से आने के बाद उन्हें बहुत सुकून महसूस हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *