Tue. Dec 7th, 2021

कौकब कादरी का बयान- आरोपों का दौर शुरू

कौकब कादरी

बिहार में महागठबंधन की करारी हार के बाद अब आरोपों का दौर शुरू हो गया है। जी हां आरोपों का दौर इस कदर शुरू है कि एक दूसरे पर दोष मढ़ा जा रहा है। कोई नहीं देख रहा कि गलती किसकी है। ताजा मामला सामने आया जहां पर तेजस्वी और आरजेडी को लेकर कौकब कादरी ने एक बयान दिया है जिसमें उन्होंने महागठबंधन की हार का पूरी तरह से दोषी इन्हीं लोगों को बताया है। आइए जानते है क्या है कौकब कादरी का बयान-

कौकब कादरी का बयान- नहीं हुआ ठीक से बंटवारा

आरजेडी और तेजस्वी यादव को लेकर बिहार कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष कौकब कादरी ने कहा कि टिकट के बंटवारे के साथ-साथ कांग्रेस के मुताबिक सीटें नहीं दी गई। टिकट का बंटवारा भी गलत हुआ। वो इस बंटवारे से बिल्कुल भी खुश नहीं नज़र आए।

अब्दुल बारी सिद्दकी ने दिया बड़ा बयान

दरभंगा सीट से हार मिलने के बाद आरजेडी की राज्य इकाई के प्रमुख अब्दुल बारी सिद्दकी ने बड़ा बयान दिया है. सिद्दकी ने अपने ही गठबंधन पर सवाल उठाते हुए कहा कि हमारे गठबंधन में एक-दूसरे पर यकीन नहीं था. आरजेडी सरकार में मंत्री रह चुके सिद्दकी ने कहा कि बहुत कम समय में बने हमारे गठबंधन पर लोगों को एतबार नहीं था। एनडीए का गठबंधन बहुत पहले से था और हमलोगों से मजबूत था। यही नहीं एनडीए के गठबंधन में एक-दूसरे पर आत्मविश्वास और पूरा भरोसा भी था जिसके कारण जनता ने भी उन पर भरोसा जताया। आरजेडी नेता ने माना कि ये हार हमारे लिए एक गंभीर सवाल है। हर बिंदु पर न सिर्फ समीक्षा करने की जरूरत है बल्कि नए सिरे से संगठन बनाने की भी जरूरत है।

कौकब कादरी का बयान- कांग्रेस लड़ेगी अकेले

एक बड़ा बयान सामने आया है जहां पर उन्होंने यह बात कही है कि 2020 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस अकेले लड़ेगी और काफी सीटें जीतेगी। सूत्रों की मानें तो कौकब कादरी का मानना है कि कांग्रेस अगर चाहे तो अकेले ही कई सीटों पर कब्जा कर सकती है। इसीलिए 2020 के चुनाव में वो अकेले ही लड़ेगी और सब कुछ करके दिखाएगी।

 खड़ा करता है कई प्रश्न

कौकब कादरी का बयान काफी सारे प्रश्न खड़े करता है। जी हां उनके बयान के बाद यह साफ नजर आ रहा है कि विधानसभा चुनाव जो कि 2020 में होने वाला है उसको जीतने वाले हैं। अब देखना यहां पर यह है कि आने
वाला 2020 विधानसभा चुनाव कांग्रेस जीत पाएगी या नहीं या फिर इनका बयान सिर्फ बयान ही रह करके रह जाएगा और सच्चाई नहीं बदलेगा तमाम बातें और तमाम प्रश्न खड़े करता है। बिहार एक्सप्रेस आपको अपडेट रखेगा इन तमाम चीजों से इसीलिए जुड़े रहें हमसे।

 

ये खबरें भी पढ़े

जनता दरबार रद्द- जाने क्यों रद्द किया तेज प्रताप ने जनता दरबार

थाने में हुई शादी- जानिए ये अनोखा मामला

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बिहार एक्सप्रेस ताज़ा ख़बरें