Tue. Apr 7th, 2020

कटिहार में नवविवाहिता की गला दबाकर हत्या , दो महीने पहले हुई थी शादी

गला दबाकर हत्या
गला दबाकर हत्या : बिहार के कटिहार जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक नवविवाहिता का शव मिलने से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी गई है। हत्या का आरोप महिला के पति और सास पर लगा है। कहा जा रहा है कि महिला की गला दबाकर हत्या की गई है।

मृतक के भाई ने बताया ……..

मृत महिला लेलीनी खातून के भाई ने बताया कि दो महीने पहले उन लोगों ने कोढ़ा थाना क्षेत्र के कोलासी शिविर के पास सोनवर्षा गांव के रहने वाले मो. दुलाल से अपनी बहन की शादी करवाई थी। लेकिन शादी के बाद से ही ससुराल वाले उसको परेशान करने लगे। उसने बताया कि बीती रात उनकी बहन को गला दबाकर हत्या कर दी गई। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी पति मो. दुलाल एवं सास को भी गिरफ्तार कर लिया है।और उनसे पूछताछ भी चल रही है।

गला दबाकर हत्या कटिहार : ऐसा ही देखने को मिला था

आप सब को बता दें कि पिछले साल समस्तीपुर जिले में एक महिला का अधजली हालत में शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई थी।बिहार एक्सप्रेस को मिली जानकारी के अनुसार वारिसनगर के गोही गांव में एक तंबाकू के खेत महिला का शव मिला था, महिला विवाहिता बताई जा रही थी। पुलिस ने बताया था कि मृतका के मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था। पुलिस के अनुसार शव को देखने के बाद ऐसा लगता था कि महिला की हत्या कहीं और की गई और उसके बाद शव को खेत में लाकर जलाने का प्रयास किया गया।
ग्रामीण जब सुबह जब खेत के तरफ गए तो अधजले शव को देखने के बाद पुलिस को सूचित किया। फिलहाल वारिसनगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेजने की तैयारी में जुट गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *