Sun. Nov 1st, 2020

कटिहार में सनसनी:एक ही दिन में तीन शवों के मिलने से लोग डरे

कटिहार में सनसनी:एक ही दिन में तीन शवों के मिलने से लोग डरे
कटिहार में सनसनी:बिहार के कटिहार  में तीन अलग-अलग थाना क्षेत्रों में शवों  के मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस  को अलग-अलग जगहों से तीन शव मिले हैं जिसमें से दो शवों का पहचान हो सका है जबकि एक की पहचान अभी तक नहीं हो सकी है।उसकी पहचान के लिए पुलिस पूरी कोशिश कर रही है।लेकिन बिहार में रोज रोज ऐसे हत्या हो रही है जैसे प्रशासन बिहार में है ही नही।बिहार में हत्या का ग्राफ गिरने के बजाय बढ़ते ही जा रहा है।

तीनो लाश अलग अलग जगह से हुवा बरामद:-

पहला मामला सहायक थाना क्षेत्र के कोशी फुटबॉल मैदान से जुड़ा है जहां सोमवार से लापता लड़कनिया टोला निवासी ललन पासवान का शव बरामद हुआ वहीं कोढ़ा थाना क्षेत्र के कारी कोशी नदी के धार से ललियाही के आफताब का शव बरामद हुआ है। तीसरा मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र से जुड़ा है जहां के रामपुर पंचायत के रेलवे ट्रेक के झाड़ी से शव की बरामदगी हुई है।अभी पुलिस पूरी तरह से पता लगा रही है आखिर ये हत्या है या फिर कुछ और,जहा तक उम्मीद लगाई जा रही है की ये मामला भी हत्या का है क्योंकि तीनो लाश अलग अलग जगह से पाया गया है।

कटिहार में सनसनी:पुलिस जांच में जुटी:-

अब तक इस मामले में शव की पहचान नहीं हो पायी है। तीनों अलग-अलग जगह से शव बरामदगी से जिले की पुलिस भी हलकान है और सनसनी मची हुई है।लोग भी कुछ समझ नही पा रहे है कि आखिर हुवा क्या है। शव मिलने के इन तीनों मामले में पुलिस घटना स्थल पर पहुंची है और मामले की जांच में जुटी हुई है। स्थानीय प्रतिनिधि कोढ़ा थाना क्षेत्र के मामले में शख्स के नदी में डूबने से मौत की आशंका जता रहे हैं।पुलिस फिलहाल अज्ञात शवों की शिनाख्त और शवों का पोस्टमॉर्टम कराने का प्रयास कर रही है।पुलिस भी कुछ बोलने से बच रही है क्योंकि उन्हें भी खुद नही पता कि आखिर जान गई तो गई कैसे।पुलिस जांच में जुटी हुई है और पूरी तह तक जाना चाहती है।अब देखना है की कितना जल्दी पता लगाती है,क्योंकि घर वालो की भी हालत खराब है,उन्होंने अपने घर वालो को खो दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *