Fri. Oct 30th, 2020

कटिहार में जमीन विवाद में कई राउंड गोली चली, दो लोगों की मौत, एक घायल

कटिहार में जमीन विवाद में कई राउंड गोली चली , दो लोगों की मौत , एक घायल
दो लोगों की मौत : बिहार के कटिहार जिले में जमीन विवाद के मामले में ताबड़तोड़ गोलियां चलीं जिसमें एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई। जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया। जानकारी के मुताबिक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के इस्लामपुर के रहने वाले मोहम्मद अनवरुल और मोहम्मद आजाद नाम के बीच काफी दिनों से जमीन विवाद चल रहा था जिसमें ये घटना घटी। बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश में दोनों पक्षों की तरफ से मामला कोर्ट में भी चल रहा है। दोनों पक्षों के बीच गुरुवार को अचानक विवाद इतना गहरा गया कि उन्होंने एक-दूसरे पर कई राउंड गोलियां चला दी।

दो की मौत :

इस गोलीबारी में मोहम्मद युनूस की पत्नी समेत दो लोगों की मौत हो गई। जबकि गोली लगने से उनका बेटा मोहम्मद आजाद गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल शख्स को कटिहार मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है। मृतक अनवरुल के परिजन सोहेल का आरोप है कि मोहम्मद आजाद के भाई छोटू ने अनवर उल पर गोली चलाई जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं मोहम्मद आजाद के पिता मोहम्मद युनूस का आरोप है कि मृतक अनवरुल ने ही पहले उसकी पत्नी मेहरारू खातून और बेटे पर गोली चलाई। घटना के बाद मोहम्मद आजाद के आक्रोशित परिजनों ने लकड़ी गोला चलाने वाले मोहम्मद अनवरुल के लकड़ी गोला में जमकर तोड़फोड़ मचाई।

घटना के बाद इलाके में तनाव :

बता दें कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के इस्लामपुर मोहल्ले में दोनों के परिवार आस-पास रहते हैं। मोहम्मद अनवर उल लकड़ी गोला चलाने के साथ-साथ बिल्डर का भी काम करता था। साथ ही वो राजनीतिक रूप से भी जुड़ा हुआ है।इस घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल है। इसे देखते हुए यहां बड़ी संख्या में पुलिसबल पहुंची और जांच शुरू कर दी है। आरक्षी अधीक्षक विकास कुमार ने कहा कि प्रथमदृष्टया ये मामला जमीन विवाद से जुड़ा हुआ लगता है। हालांकि पुलिस अन्य बिंदुओं पर भी जांच की बात कह रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *