Sun. Nov 1st, 2020

कटिहार में फंदे से लटका मिला महिला का शव , पति पर लगा हत्या का आरोप

कटिहार में फंदे से लटका मिला महिला का शव , पति पर लगा हत्या का आरोप
लटका मिला  शव : बिहार के कटिहार जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां फंदे से लटका हुआ एक महिला का शव मिला है। परिजनों ने महिला के पति पर ही हत्या का आरोप लगाया है। मामला आजमनगर थाना क्षेत्र के दास टोला गांव का है। इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि कदवा प्रखंड के भर्री गांव की आवेदा की शादी आजमनगर के बिपिन दास से हुई थी। शादी के बाद से ही विपिन अक्सर अपनी पत्नी आवेदा को प्रताड़ित करता था। कई साल बीतने के बावजूद हालात नहीं सुधरे और एक बार फिर से विपिन दहेज की मांग को लेकर पत्नी से मारपीट करने लगा।

लटका मिला  शव : आरोपी पति विपिन गिरफ्तार

मृतका के भाई कमलेश ने आरोप लगाया कि उसके पति ने ही उसकी हत्या कर दी। साथ ही फांसी देने के लिए शव को फंदे से लटका दिया। पुलिस ने कमलेश के आरोप पर आरोपी पति विपिन को गिरफ्तार कर आगे की जांच शुरू कर दी है। ये मामला कोई साधारण मामला नही है इसी लिए पुलिस पूरे ईमानदारी के साथ काम करने का हवाला दिया है और जल्दी ही कारवाई करने की बात कही है। और ये जरूरी भी है क्योंकि बिहार में अपराध लगातार बढ़ता ही जा रहा है,लेकिन पुलिस कुछ नही कर पाती है।

एक और घटना जिसने हिला के रख दिया :

आप को बता दें कि बीते दिनों बांका में अपराधियों ने कहर बरपाया था। यहां हत्या की दो वारदातों को अंजाम देने के बाद अपराधियों ने एक शख्स को गोली मार दी थी। गोलीबारी की ये घटनाएं बांका जिले के अमरपुर और धोरैया थाना क्षेत्र की थीं। इस घटना के बाद एक युवक का शव बांका के दौना जंगल के पेड़ से लटका बरामद हुआ था। वहीं, दूसरा शव धोरैया थाना क्षेत्र के बरदा बहियार से बरामद किया गया। तीसरी घटना युवक की गोली मारकर जख्मी करने की थी, जिसका गंभीर स्थिति में भगलपुर में इलाज चल रहा है।
यह भी पढ़ें-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *