Fri. Oct 30th, 2020

कांवरिया की मौत:हादसे का शिकार हुई नेपाल से देवघर जा रही कांवरियों की बस

कांवरिया की मौत:हादसे का शिकार हुई नेपाल से देवघर जा रही कांवरियों की बस
कांवरिया की मौत:बिहार के कटिहार  में कांवरियों  से भरी एक बस अनियंत्रित होकर हादसे  का शिकार हो गई। बस पलटने से उस पर सवार एक श्रद्धालु की मौत  हो गई वहीं आधा दर्जन कांवरिया घायल  हो गए। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि नेपाल  के सप्तरी जिला से लगभग 70 कावरियों को लेकर एक बस देवघर  जा रही थी। इसी बीच कटिहार के पोठिया ओपी थाना के स्टेट हाइवे-77  नरहैया गांव के पास बस अनियंत्रित हो कर पलट गई और हादसे का शिकार हो गई।एक की तो उसी समय मौत हो गई तो वही कइयों की हालत खराब बताई जा रही है,उनका इलाज अस्पताल में चल रहा है।

कांवरिया की मौत:स्थानीय लोगो ने की मदद:-

बस पलटते ही मौके पर अफरातफरी का माहौल कायम हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को बस से निकाला गया और इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। मामूली रूप से घायलों का इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रही है वहीं कुछ लोगों को इलाज के बाद तुरंत छुट्टी दे गई।लोगो को अगर बचाने की बात आई तो वहाँ के रहने वाले लोगो ने काफी मदद की,जिससे सबको अच्छे तरीके से अस्पताल ले जाया गया तो वही बाकी स्वास्थ्य है।जिनको जादा चोट लगी है उनको भर्ती कराया गया है ताकि वो जल्दी से जल्दी ठिक हो सके।

जानकारी मिलते ही पुलिस चुस्त:-

मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना की छानबीन की। बस पलटने के बाद कुछ देर के लिए रूट पर गाड़ियों का परिचालन बाधित रहा।लेकिन प्रशासन ने चुस्ती दिखाई और वहा से जल्दी सब कुछ ठीक कराया गया ताकि गाड़ियों का आवागमन शुरू हो सके।इस से बाकि लोगो को परेशानी झेलनी पड़ी क्योकि पूरा रास्ता कई घंटो तक जाम पड़ा रहा।लेकिन प्रशासन के चुस्ती के वजह से सबकुछ जल्दी ही ठीक कर दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *