Fri. Aug 7th, 2020

कन्हैया कुमार की सुपौल रैली में पथराव किस वजह से हुई ?

कन्हैया कुमार की सुपौल रैली  : सुपौल में कन्हैया कुमार की CAA विरोधी रैली में पथराव हुआ जिसमें एक महिला सहित तीन लोग घायल हो गए। घटना सदर थाने के मल्लिक चौक पर बुधवार शाम को हुई। कन्हैया कुमार सुपौल में एक जनसभा को संबोधित करने के बाद काफिले के साथ सहरसा के लिए रवाना हुए थे।

जेएनयू के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने बुधवार को किशनपुर ब्लॉक के सिसौनी नेनामा में एक बैठक की थी। लगभग 5.30 बजे बैठक के बाद कन्हैया कुमार अपने काफिले के साथ सहरसा के लिए रवाना हो गए। काफिले के सामने कड़ी सुरक्षा भी थी।

शहर के सदर थाने के पास मल्लिक चौक पर सीएए, एनआरसी के समर्थन में युवा नारे लगा रहे थे। जैसे ही कुमार का वाहन आया, पहले कुछ लोगों ने उस पर काली स्याही फेंकी। काफिले में शामिल वाहनों को वहां जाम कर दिया गया। पुलिस ने वाहनों को हटाना शुरू किया।

काजल राघवानी का नया गाना, गाने में काजल के साथ नजर आ रहें रितेश पांडेय

कन्हैया कुमार की सुपौल रैली से पहले भी बवाल हो चुका है 

इस बीच पीछे से कुछ लोगों ने जन-मन-गण यात्रा और अन्य वाहनों में वाहनों के शीशे तोड़ते हुए पथराव शुरू कर दिया। चालक समेत तीन लोगों को चोटें आईं। इसमें सामाजिक कार्यकर्ता मांडवी भी शामिल हैं।

वैलेंटाइन डे वीक, जानिए पटना की बाजारों में मिलने वाले ख़ास गिफ्ट्स

कड़ी सुरक्षा के बीच सभी वाहनों को बाद में निकाला गया। घटना की सूचना मिलते ही डीएम महेंद्र कुमार, एसपी सुधीर कुमार पोरिका भारी संख्या में पुलिस बल के साथ वहां पहुंचे। हालांकि कन्हैया कुमार का काफिला निकलने के बाद स्थिति सामान्य हो गई। घटना के संबंध में किसी को हिरासत में नहीं लिया गया है। इससे पहले पिछले साल हुए लोकसभा चुनाव में  बेगूसराय में कन्हैया कुमार पर हमला किया गया था, उन्हें काले झंडे दिखाए गए थे लेकिन पिटने की आदत से मजबूर भाकपा के नेता को केवल विवाद खड़ा करना ही आता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *