Wed. Feb 19th, 2020

काजल राघवानी ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि, पुलवामा अटैक के उस दिन को किया याद

काजल राघवानी ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि

भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरस्टार काजल राघवानी ने शहीदों दी श्रद्धांजलि और बीतें उन लम्हों को याद किया है। आज के दिन को देश कभी नहीं भूल सकता है। आज के दिन हमारे जवानों ने देश के खातिर खुद की बेखौफ जान गवई थी। आज पूरा देश शहीदों को याद कर रहा है। एक तरफ जहाँ प्यार मानने का दिन है वहीँ एक तरफ गम भी है। हर किसी ने आज शहीदों को याद किया और उनकी याद में सोशल मीडिया के जरिये श्रद्धांजलि दी है। भोजपुरी स्टार काजल राघवानी ने भी शहीदों को याद किया और उनके लिए पोस्ट शेयर किया है। आज पुलवामा अटैक को पुरे एक साल हो गए हैं, इस हमले ने पुरे देश को हिला के रख दिया था।

फोटो का कॉलाज काजल राघवानी ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि

आज के दिन को याद करते हुए काजल राघवानी ने शहीद सैनिकों के फोटो का एक कॉलाज शेयर किया है। इसी के साथ ही उन्होंने देश प्रेम से भरा एक बहुत ही प्यारा कैप्शन लिखा है-

‘Bhaav purna shradhanjali है गूँज रही हमारे कानों में फिर आज वो पुकार!
जिस दिन रो पड़ा था वीरों के शहादत पर पूरा संसार!
धोखे से किया था उन जालिमों ने वीर सपूतों पे वार!
आज दिन है पुलवामा शहीदों का करें हम सभी नमन यार!
और उनके परिजनों को भी करें नमन एवं सम्मान बारंबार!
हम करें यह आगाज ताकि आने वाली पीढ़ी याद करे उन्हें हर बार।’
इनके इस पोस्ट में कई फैंस ने कमेंट करते हुए शहीदों को याद किया है।

 

Image result for पुलवामा अटैक शहीदों को दी श्रद्धांजलि

 

यह भी पढ़ें-  खेसारी और शुभी शर्मा की फिल्म ‘एक साजिश’, रोमांटिक अंदाज में दोनों आये नजर

देश के जवानों का नाम आते ही हमारा सीना गर्व से चौड़ा हो जाता है। ये सैनिक तो हमारे देश की वो सीढ़ी हैं जो हर मुश्किलों को आसान कर देते हैं और देश पर कोई आंच न पाए इसके लिए हर वक़्त तैनात रहते हैं। आज के ही दिन बीते साल पूरा देश शोक में डूब हुआ था। वो दिन याद कर के आज भी आंखें नम हो जाती हैं। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के काफिले को निशाना बनाकर आत्मघाती बम धमाका हुआ था। इस हमले के लगभग सभी षडयंत्रकारियों को मार गिराया गया है और जैश-ए-मोहम्मद का स्वयंभू प्रमुख कारी यासिर भी पिछले महीने मारा गया। देश के प्रधान मंत्री ने शहीद जवानों का चुन-चुन के बदला लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *