Mon. Oct 18th, 2021

जेडीयू का पलटवार – गिरिराज को बताया मानसिक रूप से विक्षिप्त

 

बिहार से ताजा खबर सामने आ रही है जी हां आपको बता दें हाल ही में दिए गिरिराज सिंह के बयान पर सियासत में खींचातानी शुरू हो गई है। आपको बता दें कि गिरिराज सिंह ने इफ्तार पार्टी को लेकर एक बयान दिया था जिसको लेकर के जेडीयू ने पलटवार किया है। आइए जान लेते हैं क्या है जेडीयू का पलटवार

जेडीयू का पलटवार – गिरिराज पर बरसे संजय सिंह:

दावत-ए-इफ्तार को लेकर गिरिराज सिंह के बयान पर उनकी ही पार्टी के सहयोगी ने न केवल आपत्ति जताई है बल्कि इसे गठबंधन के लिए घातक भी बताया है। जेडीयू के प्रवक्ता संजय सिंह ने गिरिराज सिंह के बयान पर पलटवार करते हुए संजय सिंह ने कहा कि संजय सिंह का बयान- गिरिराज जैसे लोग अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं।

पीएम मोदी की बात याद दिलाई:

जेडीयू प्रवक्ता संजय सिंह ने गिरिराज सिंह के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने हाल ही में कुछ बात कही थी। संजय सिंह ने याद दिलाया कि पीएम मोदी ने बोला था कि सभी नेताओं को बयानों से बचना चाहिए फिर आगे उन्होंने बोला कि यहां पर तो बीजेपी के खुद के नेता बयानबाजी करने में पीछे नहीं हटते हैं।

जेडीयू का पलटवार – होनी चाहिए कारवाही:

संजय सिंह गिरिराज सिंह के बयान को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि ऐसे लोग ढोंगी है उन्होंने कहा कि यह लोग कहते हैं मंदिर वहीं बनाएंगे पर यह लोग डेट नहीं बताएंगे। साथ ही उन्होंने गिरिराज सिंह पर कड़ी ।कार्रवाई करने का अनुरोध किया है।

ये खबरें भी पढ़ें-

दूल्हा हुआ फरार – बारातियों को बनाया बंधक

बिहार में सड़क हादसा – 8 लोगों की दर्दनाक मौत

मांझी का बयान- नीतीश की वापसी पर होगी चर्चा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बिहार एक्सप्रेस ताज़ा ख़बरें