Wed. Jul 8th, 2020

राजद की हाई-टेक बस पर जदयू हुई हमलावर

राजद की हाई-टेक बस पर सवाल :  राजद द्वारा घोषणा किए जाने के कुछ ही दिनों बाद “बेरोज़गारी हटाओ यात्रा” शुरू होगी, बिहार के सत्तारूढ़ जनता दल-यूनाइटेड ने कहा कि राजद नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव द्वारा यात्रा के लिए इस्तेमाल की जाने वाली हाईटेक बस एक बीपीएल कार्डधारक के पास है।

तेजस्वी यादव की यात्रा को “शाही यात्रा” करार देते हुए, राज्य के सूचना और जनसंपर्क नीरज कुमार ने कहा: “आपके पिता एक भूमि व्यापारी थे और अपनी विरासत को आगे बढ़ाते हुए, आपने बेनामी संपत्ति श्रृंखला में एक नई तकनीक विकसित की है और एक अत्यंत पिछड़े वर्ग के व्यक्ति को फंसाया है।” शाही यात्रा शुरू करने के लिए जालसाजी के जाल में।”

मुजफ्फरपुर और सीतामढ़ी में मेट्रिक परीक्षा का प्रश्नपत्र वायरल होने की अफवाह

राजद की हाई-टेक बस पर सवाल : यह पार्टी नहीं सुधरेगी 

मीडियाकर्मियों को सरकारी दस्तावेज़ दिखाते हुए उन्होंने कहा: “तेजस्वी यादव की शाही यात्रा के लिए 10 सर्कुलर रोड पर खड़ी शाही बस मंगल बी, जो एक बीपीएल कार्डधारक है, बख्तियारपुर ब्लॉक के हिदायतपुर गाँव के अत्यंत पिछड़े समुदायों में से एक के साथ पंजीकृत है।

सरकारी बीसीओ अधिकारी का शराबी वीडियो, नशे में कर रहे हैं अश्लील हरकतें

“20 फरवरी 2008 को खंड विकास अधिकारी, बख्तियारपुर और उप विकास आयुक्त, पटना द्वारा अनुमोदित बीपीएल सूची से पता चलता है कि व्यक्ति की संख्या 210 एक अद्वितीय संख्या – 19451 है, जिससे आप उसकी आर्थिक स्थिति का बेहतर अंदाजा लगा सकते हैं।” हालांकि, मंत्री ने कहा कि बस मालिक के नाम से पंजीकृत मोबाइल नंबर आरजेडी के पूर्व विधायक अनिरुद्ध यादव का है जो इसका इस्तेमाल कर रहे हैं।

अब राजद तो ऐसे ही कामों के लिए जानी जाती है और वास्तव में यह हाईटेक बस भी उसी की मिसाल है। उधर पिता लालू यादव को बेल पर नोटिस मिलता है तो बेटे तेजस्वी बस लेकर नौटंकी करने निकल चलते है और ऊपर तेज प्रताप यादव तो बीवी को घर से निकलवा देते है और पूरा परिवार जनता की लड़ाई लड़ने की बात करता फिरता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *